Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गोरखपुर: PM मोदी की सुरक्षा में सेंध, फ्लीट में आए सीओ की होटल में मिली लाश

 Abhishek Tripathi |  2016-07-22 07:40:03.0

Cn8utTCWYAA5I3Zतहलका न्यूज़ ब्यूरो
गोरखपुर. गोरखपुर में पीएम फ्लीट ड्यूटी में आए सीओ गोला धीरेन्द्र कुमार राव होटल के कमरे में मृत पाए गए। सीओ होटल अवंतिका के कमरा नंबर 201 में ठहरे थे। आशंका है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है।


पीएम नरेंद्र मोदी शु्क्रवार को गोरखपुर पहुंचे। पीएम मोदी ने गोरखनाथ म‍ंदिर जाकर महंत अवैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण किया। इस पीएम मोदी के साथ राज्‍यपाल राम नाईक और योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।


गोरखपुर पहुंचे पीएम माेदी, गोरखनाथ मंदिर के किए दर्शन

पीएम मोदी ने कहा कि गोरक्षनाथ ने समाजिक उन्नति की और नई परम्परा शुरु की। पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति के पहले से महंत अवैद्यनाथ जी से मेरा संपर्क था। पीएम मोदी ने कहा कि महंत अवैद्यनाथ ने आजादी के लड़ाई के साथ समाज सेवा की। महंत अवैद्यनाथ जी ने लोगों का दर्द समझा। महंता की परम्परा को योगी आदित्‍यनाथ आगे बढ़ा रहे हैं।


मंदिर में संतों को संबोधि‍त करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संत शि‍क्षा, स्वास्थ्य और ऐसे तमाम परोपकारी कार्यों से जुड़े हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि संतों की परंपरा बदलाव की परंपरा है। पीएम मोदी ने कहा, संत आध्यात्मिक नेता भारत को समृद्ध और आधुनिक बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। कई पहले से ही ऐसा कर रहे हैं। मुझे जानकारी मिली कि शौचालय निर्माण के अभि‍यान में कई संतों ने मदद की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top