Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बौद्धों की धम्म यात्रा में बांटे जा रहे मोदी कि तस्वीर वाले LED टीवी

 Abhishek Tripathi |  2016-06-19 14:28:06.0

modiतहलका न्यूज ब्यूरो
पीलीभीत. भाजपा का मिशन 2017 शुरू हो चुका है। इस बार सेंधमारी बसपा के दलित वोट बैंक पर है। ऐसे में बोद्ध भिक्षु जहां अपने धर्म का प्रचार कर रहे हैं साथ ही मोदी का भी। धम्म चेतना यात्रा के पीलीभीत पहुंचने पर उसका भव्य स्वागत भाजपा द्वारा किया गया। इस चेतना यात्रा में पूर्व राज्यसभा सांसद गुरू भदन्त डॉ धम्म विरियोग संघ नायक अपने 85 भिक्षुओं के साथ यहां पहुंचे हैं।


यात्रा के जरिए बीजेपी का प्रचार


धम्म चेतना यात्रा 24 अप्रैल से वाराणसी से शुरू हुई थी। गुरू के अलावा 85 भिक्षु पूरे प्रदेश में धम्म समाज की स्थापना और अपने संदेश को प्रचारित कर रहे हैं। इसका समापन 14 अक्टूबर को लखनऊ में होगा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समापन समारोह को संबोधित करेंगे। यात्रा का उद्देश्य धार्मिक के साथ राजनैतिक भी है। यात्रा के प्रचार साधन में प्रधानमंत्री मोदी ही दिखाई दे रहे हैं। वहीं मोदी की तस्वीर लगी एलईडी टीवी भी प्रचार के लिये बांटे जा रहे हैं।


मोदी जी बंटवा रहे एलईडी
गुरू पूर्व सांसद संघ नायक ने कहा कि धम्म समाज की स्थापना का मकसद कोई सियासी नहीं बल्कि समाज को संगठित करना है। लेकिन साथ ही एलईडी बांटने पर उन्होंने कहा कि यह मोदी जी बंटवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं इस धम्म यात्रा से प्रभावित हैं और वही इस यात्रा का समापन करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में समाज के लोगों को बराबर का प्रतिनिधित्व मिला है और सामाजिक बराबरी का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि इस बार समाज अपनी अलग राह तय करेगा। इस बार समाज के लोग भाजपा के प्रति अपना भरोसा दर्शा रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि यह समाज आगे बढ़कर भाजपा को समर्थन करेगा। भाजपा मजबूत होगी तो सामाजिक समरसता में इजाफा होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top