Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी का इंडियन आर्मी के लिए एक शब्द न बोलना शर्मनाक: मायावती

 Abhishek Tripathi |  2016-10-12 08:09:00.0

मायावतीतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा पीएम मोदी लखनऊ में दशहरा उत्सव में शामिल हुए। पीएम मोदी का ये सिर्फ एक पॉलिटिकल स्टंट है। मायावती ने यह भी कहा कि इस मौके पर पीएम मोदी ने अपने भाषण में आतंकवाद को खत्म करने के लिये जटायु और भगवान श्रीराम का वर्णन किया। ये अच्छी बात है, लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भारतीय सेना के लिए एक भी शब्द न बोलना बड़ी ही दुख की बात है।


मायावती ने बुधवार को अपना बयाना जारी करते हुए कहा कि पीएम मोदी ऐशबाग रामलीला में शामिल होकर जो राजनीतिक व चुनावी संदेश देना चाहते थे वह इससे भी स्पष्ट था कि रामलीला मैदान के आस-पास जो बड़े-बड़े पोस्टर, बैनर व होर्डिंग आदि लगाये गये थे वे सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के लिये सेना के बजाय उन्हें ही ज्यादातर श्रेय दे रहे थे। जो कि ग़लत है व पार्टी की गलत नीयत को दर्शाता है। इस अवसर पर अपनी तीर का निशाना बार-बार चूकने वाले पीएम मोदी अपने व अपनी पार्टी के लोगों के भीतर की आत्म-प्रशंसा की अभिलाषा व चुनावी स्वार्थ जैसे बुराई को नहीं रोक पाये और उनका उपदेश लोगों के दिलों में स्वाभाविक तौर पर बेअसर रहा।


मायावती ने कहा कि पीएम मोदी देश में व्याप्त जातिवाद व अन्य सामाजिक बुराइयों को भी समाप्त करने के लिये आयेदिन केवल किस्म-किस्म की जुमलेबाजी करते रहते हैं, लेकिन उससे थोड़ा भी काम चलने वाला नहीं है। इसके लिए बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा बताये हुये रास्तों पर सही नीयत व नीति के साथ काम करना होगा। इन मामलों में अपनी कथनी व करनी में अन्तर को खत्म करने की जरूरत है ताकि देश की विशाल आबादी रखने वाले उन करोड़ों शोषितों, पीड़ितों, उपेक्षितों का, संविधान की असली मंशा के अनुसार, भला हो सके।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top