Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी पर लगे थे रिश्वत लेने के आरोप, अब ये फोटो हो रही वायरल!

 Abhishek Tripathi |  2016-12-23 05:50:50.0

modi_s-aharaतहलका न्यूज डेस्क
नई दिल्ली. नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी चौतरफा घिरते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने कहा है कि सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रतो रॉय ने पीएम मोदी को 40 करोड़ रुपए घूस दिए हैं। इसी क्रम में केजरीवाल ने भी पीएम मोदी पर बिड़ला और सहारा ग्रुप से करोड़ों रुपए रिश्वत ली है। इन आरोपों के बाद अब सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और सुब्रतो की एक फोटो खूब शेयर हो रही है। इस फोटो को देखकर कई लोग कमेंंट भी दे रहे हैंं।


https://twitter.com/Rajivmehra27/status/811925539803889666

केजरीवाल का आरोप है कि नवंबर 2012 में गुजरात का सीएम रहते हुए मोदी के आदित्य बिरला ग्रुप के लेनदेन के बारे में जानकारी एक लैपटॉप से मिली थी। उसमें ‘गुजरात सीएम-25 करोड़’ लिखा था। केजरीवाल ने कहा कि ”पनामा घोटाले में मोदी जी के कितने दोस्‍तों के नाम थे, मगर कोई एक्‍शन नहीं लिया गया। 648 लोगों के स्विस बैंक अकाउंट नंबर तक लिखे हुए थे, मगर कार्रवाई इसलिए नहीं हुई क्‍योंकि इस लिस्‍ट के अंदर प्रधानमंत्री मोदी जी के दोस्‍त हैं।” दस्‍तावेज सामने रखते हुए सीएम ने कहा, ”आज मैं सबूत लेकर आया हूं। आयकर विभाग ने 15 अक्‍टूबर 2013 को आदित्‍य बिरला ग्रुप पर छापेमारी हुई। वापस आने के बाद इनकम टैक्‍स की अप्रेजल रिपोर्ट में बिरला ग्रुप के अकाउंटेंट ने कहा कि मैं हवाला का पैसा लेकर आता हूं। मेरे बॉस का नाम शुभेन्‍दु अमिताभ हैं। वे बिरला ग्रुप के एक्‍जीक्‍यूटिव प्र‍ेसिडेंट थे।”

modi

वहीं, आप नेता संजय सिंह ने ट्विटर पर इसी हैशटैग से लिखा, ”मोदी ने बिड़ला ग्रुप से 25 करोड़ रु रिश्वत ली, अमीरों का 1.14 लाख करोड़ माफ़ कर दिया, मोदी अमीरों के साथ, ग़रीबों के ख़िलाफ़।”

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top