Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी ने कहा- चूहे की आवाज भी नहीं निकालता ‘मेक इन इंडिया’ का बब्बर शेर

 Abhishek Tripathi |  2016-09-02 02:55:39.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
अमेठी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी की स्वप्निल परिकल्पना ‘मेक इन इंडिया’ पर करारा तंज करते हुए कहा है कि विदेश में जाकर विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले मोदी की इस परियोजना के बब्बर शेर के मुंह से चूहे की आवाज भी नहीं निकलती।


राहुल ने जगदीशपुर क्षेत्र के जाफरगंज में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी पर देश की जनता से वादाखिलाफी और अमेठी की जनता के खिलाफ बदले की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी हिन्दुस्तान के विकास की बात करते हैं, लेकिन वह अमेठी की जनता को चोट पहुंचा रहे हैं।


मोदी पर विदेश में जाकर दिखावा करने और देश के लिए कुछ ना करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘मोदी ने मेक इन इंडिया की बात की। टीवी पर मेक इन इंडिया का बब्बर दिखता है, उसके मुंह से चूहे की आवाज भी नहीं निकलती।’ उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने अपने वादे तो पूरे नहीं किये, उल्टे पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार की तमाम योजनाओं को बंद कर दिया।


अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी यहां आये थे और कहा था कि वह बदले की राजनीति नहीं करेंगे मगर सच्चाई यह है कि अमेठी की जनता के खिलाफ मोदी बदले की राजनीति कर रहे हैं।’

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top