Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केजरीवाल ने मोदी पर लगाया 8 करोड़ घोटाले का आरोप

 Abhishek Tripathi |  2016-12-18 11:04:06.0

kejriwalतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. नोटबंदी का विरोध करने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को लखनऊ पहुंचे। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा मैं वोटे मांगने नहीं बल्कि देश को बचाने की भीख मांगने आया हूं। नोटबंदी के बाद से देश में जिस तरह से बदतर हालात पैदा हुए हैं उसके लिए बीजेपी और पीएम मोदी ही जिम्मेदार हैं। यूपी की जनता चुनाव में अपना जवाब मोदी को देगी। रैली में दिल्‍ली सरकार के मंत्री गोपाल राय भी पहुंचे। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा और आप नेता आशीष खेतान भी मौजूद रहे।


अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप भी लगाए। केजरीवाल ने कहा 'मोदी ने सहारा और बिड़ला से रिश्वत ली है।' बीजेपी सिर्फ सत्ता और पैसे की पार्टी है। चुनाव में इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा।


8 लाख करोड़ का घोटाला है नोटबंदी
केजरीवाल ने पीएम मोदी पर 8 लाख करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा नोटबंदी का फैसला गलत है और इसके पीछे पीएम मोदी की नीयत भी खराब है। केजरीवाल ने कहा गुजरात से महेश गिरफ्तार हुआ। उसने कई चौंकाने वाली बातें कहीं। अब वो सारी बातें दबा दी गई हैं, जनता से सबकुछ छिपा लिया गया है। केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने 1 लाख 14 हजार करोड़ का लोन अरबपतियों का माफ कर दिया है। इसलिए इतनी बड़ी रकम का घोटाला किया है।


मोदी देश को लूटेंगे तो हम करेंगे विरोध
मोदी के अच्छे काम का हमने अभिवादन किया था। अगर कालाधन और भ्रष्‍टाचार के नाम पर मोदी देश को लूटेंगे तो हम सबसे पहले विरोध करेंगे। मैं इंकमटैक्स में रहा हूं। जब 2 हजार के नोट की बात हुई तब ही मैं जान गया ये गलत है। अगर इन्हें भ्रष्‍टाचार कम करना था तो जेल में डालना था। मोदी के पास एक फ़ाइल है, जिसमें स्विस बैंक में जिनके खाते हैं उनके नाम हैं। ऐसे 648 लोगों हैं। बड़े-बड़े अरबपतियों का नाम है। अगर भ्रष्‍टाचार ख़त्म करना था तो उन्हें जेल में डालो शाम तक भ्रष्‍टाचार ख़त्म हो जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top