Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकेट खर्च के नाम पर जनधन की लूट कर रहे हैं मंत्री : भाजपा

 Sabahat Vijeta |  2016-08-30 13:13:55.0

bjplogo


लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश मंत्रिमण्डल के सदस्यों द्वारा की गई शाह खर्ची पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक तरफ राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और जनहित के र्मोचे पर सपा सरकार फेल साबित हुई है वहीं दूसरी ओर उसके मंत्री पाकेट मनी के नाम पर जनधन की लूट में लगे हैं। पार्टी प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने सरकारी खजाने को अपनी सुख-सुविधाओं के नाम पर को उड़ाने में दूसरे नम्बर पर आये वरिष्ठ कबीना मंत्री आजम खां पर बुलन्दशहर सामुहिक दुष्कर्म काण्ड में सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गयी टिप्पणी को बेलगाम मंत्रियो की हकीकत बताया जो अपने अधिकारों का लगातार दुरुपयोग कर रहे हैं।


पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में गरीबों के लिए अस्पतालों में दवाईयां उपलब्ध नहीं है, स्कूल जाने वाले बच्चे कापी-किताब और बस्ते से महरूम हैं। प्रदेश में जनहित में चलने वाली तमाम सरकारी योजनाएं धन की कमी का रोना रोते हुए अखिलेश सरकार ने बंद कर दी। वही दूसरी तरफ अखिलेश सरकार के मंत्री अपने पद का दुरुपयोग अपने निजी हितो के लिए करते रहे। उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अखिलेश सरकार में शामिल मंत्रियों की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपनी नसीहते देते रहे वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख की नसीहतों को नजरंदाज करते हुए पाकेट मनी के नाम पर 8 करोड़ रूपये से अधिक खर्च करने में जुटे रहें।


श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सपाई मंत्रियों में पाकेट मनी खर्च करने के मामले में कौन कितना आगे है इसकी होड़ लग गयी थी। शायद यही कारण है कि अपने असंसदीय बयानों के लिए मशहूर आजम खां भी शाहखर्ची में बस एक पायदान ही नीचे रहे गये।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top