Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आजम खान के साथ सेक्स रैकेट सरगना की तस्वीर आई सामने, सपा में खलबली

 Anurag Tiwari |  2016-09-03 08:00:31.0

azam khan, sex racket, Afaq, GB Road, Delhi Police, Amroha, Uttar Pradesh Politics
तहलका न्यूज ब्यूरो


लखनऊ. दिल्ली में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चालने के मामले में आरोपी अफाक बाकरी की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें सेक्स रैकेट का यह आरोपी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के साथ नजर आ रहा है. साथ ही इस तस्वीर में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद के चेयरमैन मौलाना जावेद आब्दी भी नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं में खलबली मची हुई है. बताया जा रहा है कि इस बड़े सेक्स रैकेट कांड के आरोपी के पार्टी के कई नेताओं से अच्छी जान-पहचान रही है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद चुनावी साल होने के चलते यूपी सियासत गरमा गई है.


आजम खान ने इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें ऐसे लोगों से नफरत है, अगर किसी ने कहीं ऐसे शख्स के साथ उनकी फोटो खींच ली है तो वे क्या कर सकते हैं. वहीं मौलाना आब्दी जावेद इस कांड के उजागर होने के पहले  दिन से ही अफाक से अपनी नजदीकी की बात को सिरे से खारिज करते आ रहे हैं.

बता दें कि पिछले हफ्ते ही दिल्ली पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए यूपी के अमरोहा के उझारी कस्बे के रहने वाले आफाक बाकरी और उसकी पत्नी सायरा बेगम की गिरफ्तारी की थी. ये दोनों दिल्ली की बदनाम जीबी रोड पर पिछले कई सालों से कोठा चला रहे थे. दिल्ली पुलिस ने छानबीन में इन दोनों के पास से कुछ कागजात बरामद किए हैं, जिनसे इन दोनों की यूपी के कई रसूखदार लोगों के साथ संबंधों का खुलासा हुआ है.  खासतौर से मुरादाबाद मंडल के कई समाजवादी पार्टी के नेताओं अफाक की नजदीकियां उजागर  हुईं हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top