Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जनता भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंके : वी.के. सिंह

 Vikas Tiwari |  2016-11-15 15:52:28.0

VK  singh

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा सहारनपुर से जनसमर्थन प्राप्त करती हुई बिजनौर पहुॅची। बिजनौर से परिवर्तन यात्रा को पूरे मार्ग में जनता ने स्वागत किया। युवाओं ने ढोल नगाडों के साथ परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया।


डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर, महाराणा प्रताप एव चैधरी चरण सिंह, की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के पश्चात् यात्रा आरम्भ हुई। माता-बहिनों द्वारा आरती, तिलक एवं पुष्पवर्षा करके परिवर्तन यात्रा के स्वागत के  साथ सम्बल प्रदान किया।


केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने जो वादे किये थे वे पूरे कर रहे है। कालेधन के सफाए के लिए जनता से वादा किया था। आज कालेधन पर कार्यवाही से भ्रष्ट नेता व अफसर दुखी हैं। सरकार राम सर्किट, कृष्ण सर्किट, बुद्ध सर्किट की  योजना बनाकर ऐतिहासिक व धार्मिक स्थालों को पर्यटन स्थलों के तौर पर विकसित करने का काम कर रही है।


डाॅ0 शर्मा ने कहा कि मोदी जी ने यूरिया को नीम कोटेड किया ताकि यूरिया की कालाबाजारी रूके और किसानों को आसानी से यूरिया मिले। गन्ना किसानो को बकाया भुगतान के लिए केन्द्र सरकार ने योजना बनाई, लेकिन सपा सरकार ने मिल मालिको से सांठ-गाठ करके किसानों का लाभ नहीं होने दिया। उन्होंने जनता से आह्वान किया आप भाजपा की सरकार बनाइए। बीजेपी नौवजवान, किसान, एव व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा देगी तथा प्रदेश को परिवारवाद से छुटकारा मिलेगा।


परिवर्तन यात्रा के सारथी केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, संसद यशवन्त सिंह, सांसद भातेन्दु सिंह, विधायक लोकेन्द्र सिंह, ने यात्रा का नेतृत्व किया। प्रदेश मंत्री चैधरी देवेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष राजीव सिसोदियां, विमल शर्मा, आलोक सिसोंदिया, सुमन त्यागी, आदि परिवर्तन यात्रा के संवाहक बने ।

भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश में दमनकारी भ्रष्टाचारी सपा-बसपा संस्कृति के विरूद्व विगुल बजाती हुई झांसी से मैनपुरी पहुॅची।


मैनपुरी के बरनाहल कस्बे में हुई जनसभा में भाजपा ने माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को विकास पथ पर ले जाने का आह्वान किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए जनरल वी.के. सिंह ने मार्कन्डेय ऋषि व  केवन ऋषि की भूमि को नमन करते हुए कहा कि 42 साल फौज में नौकरी करने के बाद लोगों व समाज के प्यार को वापस करने के लिये मैने परिवारवादी नहीँ राष्ट्रवादी पार्टी का चुनाव किया। सेना में 95 प्रतिशत नौजवान किसानों के घर से आते ह,ै सेना में जाति धर्म नहीँ चलता है। बीजेपी में भी जाति धर्म नहीं चलता। बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती है। केन्द्र सरकार जाति धर्म नहीँ बल्कि गरीबों के लिये काम करती है। आपके मैनपुरी में तो हाल यह है कि सड़क एक तरफ बनती है तो दूसरी तरफ खोद दी जाती है और फिर से दोबारा बनाई जाती हैं। कैनाल की  सफाई का पैसा भी गुंडे माफिया आपस में बाँट लेते है। लोगों पर रंजिशन झूठे मुकदमे लादे गये है। अब इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंको। हम सब को बदलाव लाना है तभी उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन सकेगा ।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक धर्मपाल सिंह ने कहा प्रत्येक व्यक्ति धनवान व गुणवान हो यह मोदी जी की परिकल्पना है। उत्तर प्रदेश मे हिंदू की बेटी को दस हजार वजीफा और मुसलमान की बेटी को तीस हजार मिलता है। आप किसान है आप का खेत ऊँचा नीचा है एक खेत से दूसरे खेत में मिट्टी डालना चाहते है तो पुलिस खनन नही करने देती है, पैसा माँगती है।


जब किसान रोता है तो उत्तर प्रदेश रोता है और जब किसान हँसता है तो उत्तर प्रदेश हँसता है। मोदी जी कहते है जिस पैसे से हुजूर के बेटे पढते है उसी पैसे से मजदूर के बेटे भी पढ़ेंगे। उत्तर प्रदेश मे कानून, इंसाफ, गरीब का कल्याण, नौजवान को काम, महिलाओ का सम्मान चाहते है तो बीजेपी की 2017 में सरकार बनायें।

परिवर्तन यात्रा के साथ प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, पूर्व एम.एल.सी. राम नरेश अग्निहोत्री, राम दुलारे यादव, व अनूप मिश्रा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top