Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेप के केस में फंसे पीसीएस अफसर, दिल्ली की युवती ने लगाया आरोप

 Tahlka News |  2016-04-21 08:14:10.0

rape 3


तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 21 अप्रैल. दिल्ली में रहने वाली एक प्रतियोगी छात्रा ने हाल ही में पीसीएस में चयनित युवक के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा लिखाया है। आरोपी का हाल में ही असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर चयन हुआ है।


युवती का आरोप है कि पीसीएस ऑफिसर ने उसे इलाहाबाद बुलाया और एक होटल में ले गया। जहां बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। विरोध करने पर मारा- पीटा। जब शिकायत की तो उसे जबर्दस्ती वापस भेज दिया। 16 अप्रैल को पीसीएस अफसर ममफोर्डगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे तो युवती भी दिल्ली से इलाहाबाद पहुंच गई। वह सीधे समारोह में पहुंची और जमकर हंगामा किया।


उनके बीच सुलह नहीं हो सकी तो कर्नलगंज थाने में अफसर को युवती ने घेरकर हंगामा कर दिया। उनके बीच सुलह नहीं हो सकी तो कर्नलगंज थाने में अफसर के खिलफा मुकदमा दर्ज किया गया।


बता दें कि गाजीपुर के नंदगंज का रूपेश कुमार दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसी दौरान फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती मुखर्जी नगर की छात्रा से हो गई। वे मोबार्इल से भी बात करने लगे। छात्रा का आरोप है कि एक दिन रूपेश ने बीमारी का बहाना बनाकर शारीरिक संबंध बनाया है।


वहीं, आरोपी अफसर का कहना है कि 19 मार्च को पीसीएस का परिणाम आने के बाद छात्रा की फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उसने तैयारी की बाबत मदद के बहाने मुलाकात की थी। वह पहले से छात्रा को जानता तक नहीं है।


पुलिस के पास पहुंचे दोनों पक्ष
मामला बढ़ा तो इसकी सूचना एसपी सिटी राजेश यादव को दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। पीसीएस अफसर का कहना था कि प्रतियोगी छात्रा जबरन शादी करने के लिए दुराचार का आरोप लगा रही है। मामले का हल न निकलने पर युवती की तहरीर पर पुलिस ने पीसीएस ऑफिसर के खिलाफ दुराचार व मारपीट करने का मामला दर्ज करा दिया है।

जांच के बाद खुलेगा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। चूंकि पीसीएस अफसर और युवती दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, इसलिए इसकी तह में जाना जरूरी है। पुलिस का दावा है कि जांच से पूरे मामले की हकीकत सामने आ जाएगी.

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top