Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वकीलों ने की PCS अधिकारी से मारपीट, सभी पीसीएस हड़ताल पर गये

 Sabahat Vijeta |  2016-12-16 16:03:02.0

6 Basic education officials transferred
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी और पीसीएस संघ के महामंत्री अनिल सिंह के साथ आज कलेक्ट्रेट में वकीलों ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि तीन वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों के खिलाफ 300 रुपये लूटने की एफआईआर भी दर्ज करा दी. घटना की जानकारी होने के बाद नाराज़ बड़ी संख्या में पीसीएस अधिकारी डीएम आवास पहुँच गए और अपनी गिरफ्तारी की मांग कर डाली. लखनऊ के सभी पीसीएस अधिकारी वकीलों द्वारा की गई मारपीट और मुक़दमा दर्ज कराये जाने से नाराज़ होकर हड़ताल पर चले गए हैं.


बताया जाता है कि कलेक्ट्रेट परिसर में आज वकीलों ने वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी और पीसीएस अधिकारी संघ के महासचिव आज किसी मुद्दे पर हुई बहस के बाद उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट के दौरान बीच में बीच-बचाव करने पहुंचे तीन अन्य पीसीएस अफसरों के खिलाफ वकीलों ने 300 रुपये लूट की एफआईआर दर्ज करवा दी.


मजिस्ट्रेट से की गई मारपीट की गंभीरता को समझने के बाद वकीलों ने अपनी पेशबंदी में एफआईआर दर्ज कराई लेकिन इस घटना की जानकारी होने के बाद बड़ी संख्या में पीसीएस अधिकारी डीएम आवास पर अपनी गिरफ्तारी देने पहुँच गए. पीसीएस अधिकारियों ने अपने सहयोगी अफसर से मारपीट करने और झूठा मुक़दमा दर्ज कराने वाले वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है. लखनऊ के सभी पीसीएस अधिकारी हड़ताल पर चले गए हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top