Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

परिवर्तन यात्रा पहुंची मिर्जापुर, नेताओं ने सत्ता परिवर्तन की जरुरत जताई

 Vikas Tiwari |  2016-11-15 16:05:56.0

pariwartan yatara

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा सोनभद्र से जनसंदेश लेकर मिर्जापुर पहॅुची। चहुंओर भाजपामय वातावरण के बीच विहासड़ा में हुई जनसभा में भाजपा ने सपा-बसपा के विरूद्ध हुंकार भरी और उत्तर प्रदेश को भयमुक्त , अपराध मुक्त, जातिवाद मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, सपा-बसपा मुक्त प्रदेश  बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति ने कहा कि मायावती दलितों की बेटी नहीं है। उन्होंने गरीब किसानों की कमाई को मूर्तियां बनाने में लगाया। ,यूपी की जनता को जिस तरह से  सपा बसपा ने बारी-बारी लूटा है यूपी पिछड़ गया है। अब यूपी के विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने  कहा कि यूपी की सरकार  अपराधियो की सरकार है और इस सरकार को बदलने के लिए इस जनसभा में मौजूद हर व्यक्ति को संकल्प लेना होगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेसी केवल शिलान्यास करते है और बाप बेटा ,चाचा भतीजा यूपी में केवल नौटंकी कर रहें है।

राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने यूपी की वेदना को उजागर करते कहा कि यूपी में बिजली नहीं है, पानी नहीं, उद्योग नही है, यूपी की हालत बेहद खराब है। यूपी को माननीय मोदी जी के विकास पथ पर आगे ले जाना है।

सांसद विनोद सोनकर ने ललकारते हुए कहा कि अनुसूचित जनजाति के महापुरुषों का सम्मान अगर कही सुरक्षित है तो वह भारतीय जनता पार्टी में ही सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार व राज्य सरकारों ने अनुसूचित जाति के महापुरूषों के  स्मारकों का निर्माण कार्य करवाया।

सांसद वीरेंदर सिंह मस्त ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग गेहू, जौ, बाजरे के पौधे को पहचानते नहीं वो किसानों की बात करते है। जो लोग ये जानते है कि दूध मशीन से निकलता है वो किसानों की बात करते है।

परिवर्तन यात्रा में प्रदेश मंत्री कौशलेंद्र सिंह, क्षेत्रीय संयोजक सुधीर मिश्र, पूर्व सांसद रामसकल आदि परिवर्तन यात्रा के अग्रदूत बनकर चल रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा बलिया से प्रारम्भ होकर आजमगढ़ पहुॅची । आजमगढ में परिवर्तन यात्रा का स्वागत और सभाओं में जनता ने बढ़चढकर सहभागिता की। परिवर्तन यात्रा का चार दर्जन  से अधिक स्थानों पर स्वागत हुआ।

परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए सांसद विनय कटियार ने कहा कि बसपा आती है तो भ्रष्टाचार बढ़ता है, सपा आती है तो अपराध बढ़ता है। इस परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य सत्ता परिवर्तन नहीं, बल्कि व्यवस्था परिवर्तन है। उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि महिलाओं के अधिकारों की रक्षा हर हाल में की जानी चाहिए।

प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने मुख्यमंत्री द्वारा कालेधन से अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कालाधन रखने वालों के समर्थन में होते हुए क्यों दिख रहे हैं, जिस जनता की वह बात कर रहे हैं। उस जनता को राज्य सरकार की ओर से क्या राहत दी गई? यहां खबरे आ रहीं हैं कि मंत्री चिल्लर इकट्ठा कर रहे है और एक राजनैतिक दल अपने कार्यकर्ताओं को मंहगी गाडियों में सूटकेसो से प्रचार सामग्री देने का काम कर रहे हैं। जनता धर्य रखे इसी में से राष्ट्र सशक्त होगा और उत्तर प्रदेश सशक्त होगा।

परिवर्तन यात्रा के साथ सांसद  जगदम्बिका पाल, सांसद विजय सोनकर, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्रनाथ शुक्ल, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, अर्चना यादव प्रमुख रूप से सम्मलित रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top