Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तान सेना के जवान ने महिला पत्रकार को मारा तमाचा, देखें Viral Video

 Abhishek Tripathi |  2016-10-21 05:23:37.0

viral_videoतहलका न्यूज डेस्क
नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के कई खौफनाक चेहरे सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान में महिलाओं की बिल्कुल इज्जत नहीं की जाती, इस बात का सुबूत ये वीडियो खुद है। वीडियो में एक टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर को पाकिस्तान सेना के एक जवान ने खुलेआम तमाचा मार दिया। इसके साथ जवान ने टीवी चैनल का कैमरा भी तोड़ दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



पाकिस्‍तान के एक न्‍यूज चैनल K-21 की एंकर सायमा कानवाल जो कि एक पत्रकार हैं उन्‍हें पाक के एफसी ट्रूपर के जवान ने एक जोरदार तमाचा उस दौरान जड़ दिया जब वह कराची में लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं। यह महिला पत्रकार नदरा रजिस्‍ट्रेशन ऑफिस में महिलाओं को हो रही दिक्‍कतों पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी और पाक के पैरामिलिट्री फोर्स का जवान कैमरामैन को रिकार्डिंग करने से रोक रहा था।


इस पर महिला पत्रकार ने उसका विरोध किया और मना किया कि कैमरामैन को न रोके क्‍योंकि वो किसी तरह से भी कानून व्‍यवस्‍था का उल्‍लंघन नहीं कर रहे हैं। इसके बावजूद यह जवान नहीं माना। लेकिन जब सायमा कानवाल ने कैमरामैन से कैमरा उस जवान की तरफ कर उसका चेहरा पाकिस्‍तानी जनता को दिखाना चाहा तो जवान ने एक जोरदार तमाचा इस महिला पत्रकार को जड़ दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top