Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ओवैसी का पूर्वांचल दौरा कल से, गोरखपुर जाने का कार्यक्रम रद्द

 Tahlka News |  2016-04-22 09:56:24.0

download

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 22 अप्रैल. आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी का दो दिवसीय पूर्वांचल दौरा शनिवार से शुरू हो रहा है। हालांकि उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया है, अब ओवैसी गोरखपुर नहीं जाएंगे।


दरअसल गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी के दौरे का विरोध करते हुए जिला प्रशासन से कहा था कि अगर ओवैसी गोरखपुर आते हैं तो यहां का माहौल खराब हो सकता है। इसके बाद गोरखपुर जिला प्रशासन ने ओवैसी को गोरखपुर दौरे की अनुमति नहीं दी है, इसलिए उनका कार्यक्रम टाल दिया गया है।


हालांकि एआईएमआईएम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य साजिद हशमत का कहना है कि वक्त की कमी के चलते ओवैसी के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। उन्होंने बताया कि सिर्फ गोरखपुर ही नहीं बल्कि आजमगढ़ के मुबारकपुर व बिलरियागंज भी अब ओवैसी नहीं जाएंगे।


जानकारी के अनुसार, ओवैसी शनिवार 23 अप्रैल को सुबह साढ़े आठ बजे लखनऊ हवाई अड्डे पहुंचेंगे और वहां से उतरौला के लिए रवाना होंगे। उसके बाद वह डुमरियागंज, शोहरतगढ़, मेहदावल, खलीलाबाद का दौरा करेंगे।


ओवैसी 24 अप्रैल को आजमगढ़ के सरायमीर स्थित मदरसा बैतुल उलूम और संजरपुर जाएंगे। इसके बाद जौनपुर होते हुए वह वाराणसी पहुंचेंगे।

  Similar Posts

Share it
Top