Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हे भगवान: इस लड़की के इतने पति!

 Girish Tiwari |  2016-12-18 04:59:00.0


indian-couple
तहलका न्यूज़ ब्यूरो



नोएडा. दिल्ली के पास नोएडा में पुलिस ने एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है जो कई शादियां करके दूल्हों को ठगती थी. गिरफ्तार लड़की ने एक दो नहीं बल्कि 11 दिव्यांग और तलाकशुदा लडकों से शादी की थी. शादी करने के कुछ ही दिन बाद घर के सारे रुपए और जेवर लेकर फरार हो जाती थी.


हर बार अलग-अलग दूल्हे चुनने का उसका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था. लड़की का नाम मेघा भार्गव है और उम्र 26 साल है. शादी के बाद वह दूल्हे और उसके घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो जाती थी. इस काम में उसकी बड़ी बहन और जीजा भी मदद करते थे. लड़की अलग-अलग राज्यों में 11 दूल्हों से शादी करके उन्हें अपना शिकार बना चुकी है.


पुलिस ने आरोपी दुल्हन मेघा भार्गव उसकी बड़ी बहन प्राची और जीजा देवेंद्र शर्मा के साथ सेक्टर 120 के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी से गिरफ्तार किया. वहां वह किराए पर लिए फ्लैट में रह रही थी. पुलिस उसके फोन लोकेशन के आधार पर वहां पहुंची और गिरफ्तार कर लिया.




तीनो मिलकर सबसे पहले तो ऐसे युवक की तलाश करते जिसे दुल्हन न मिल रही हो और उनके पास पैसे ज्यादा हों. ज्यादतर दूल्हे तलाकशुदा या विकलांग होते लेकिन वे अमीर होते थे . लड़का तलाशने में उसकी बड़ी बहन और जीजा मदद करते थे. लड़का तलाशने के बाद वे शादी का दबाव बनाकर जल्दी से शादी करते.

दुल्हन शादी करके उनके घर जाती और पता लगाती की नकदी और जेवर कहां रखा गया है. पता लगने के बाद वह परिवार के सभी लोगों को नींद की गोलियां खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो जाती थी.



ये इतने शातिर हैं कि बहुत ज्यादा समय तक दूल्हों को ठगने के बाद भी पकड़े नहीं गए थे. यह काम वे अलग-अलग राज्यों में करते थे ताकि पकड़े न जा सकें. पूछताछ में उन्होनें शादी करने के बाद दूल्हों को ठगने की बात कबूली है. शिकार करने के बाद वे अलग-अलग रहने लगते थे फिर किसी दूसरे राज्य में जाकर अगले दूल्हे की तलाश करते थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top