Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम 7 अक्टूबर को आज़मगढ़ में फूंकेंगे चुनावी बिगुल

 Sabahat Vijeta |  2016-09-04 16:41:51.0

mulayam 1


लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव मिशन-2017 के तहत 7 अक्टूबर 2016 को आजमगढ़ में विशाल जनसभा करेंगे. मायावती के इलाहाबाद में चुनावी बिगुल बजाने के बाद यह समाजवादी पार्टी के चुनाव अभियान की जोरदार शुरुआत होगी.


आजमगढ़ मुलायम सिंह यादव का संसदीय क्षेत्र भी है और पूर्वांचल की राजनीति का गढ़ भी. 7 अक्टूबर की सभा से पूर्वांचल में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ना पूरी तरह से तय है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को काफी अहम मानते हैं. वह शुरू से ही राज्य सरकार को जनता के वोटों की कीमत बताते रहे हैं. काम न करने वाले विधायकों और मंत्रियों को सार्वजनिक तौर पर सीख भी देते रहे हैं. अब जब चुनाव सर पर आ गए हैं तो मिशन-2017 को कामयाब बनाने के लिए खुद मुलायम ने कमर कस ली है.


मुलायम ने प्रदेश के सभी जिलों में बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूत करने का निर्देश दिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हालांकि यह भरोसा है कि उनकी सरकार अपने काम की बदौलत सत्ता में वापस लौटेगी लेकिन मुलायम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. इसी वजह से उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र से चुनावी बिगुल फूंकने का एलान कर दिया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top