Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

संवासनियों से अश्लीलता करने वाला निदेशक गिरफ्तार

 Tahlka News |  2016-04-24 15:11:00.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
बुलंदशहर, 24 अप्रैल. डीएम के आदेश पर पुलिस ने लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केंद्र के निदेशक के विरुद्घ आश्रित किशोरियों को ब्लू फिल्म दिखाकर अश्लील हरकतें करने तथा विरोध करने पर घर का काम कराने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने केंद्र के निदेशक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


गुलावठी के मौहल्ला शराफतुल्ला में स्थित लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केन्द्र से 7 अप्रैल को केन्द्र में आश्रित 4 किशोरियां फरार हो गयी थीं। इनमें से बरामद 2 किशोरियों ने केंद्र के निदेशक पर ब्लू फिल्म दिखाकर अश्लील हरकतें करने, घर का काम कराने और विरोध करने पर कानपुर के नारी संरक्षण केन्द्र भेजने की धमकी देने के आरोप लगाये। मामले को लेकर जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बाल संरक्षण अधिकारी विनोद कुमार ने मामले की जांच आख्या के बाद कार्यवाहक जिलाधिकारी डीपी सिंह के आदेश पर लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केंद्र के निदेशक सचिन एन वर्मा के विरूद्घ धारा 504 ए, 323, 506 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 7, 8, 9 व 10 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में सचिन एन वर्मा पुत्र नरेशचंद वर्मा के अलावा संस्था के अन्य अज्ञात पदाधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध भी रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


एसपी सिटी राम मोहन सिंह ने बताया कि लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केन्द्र के संचालक सचिन एन वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। अन्य अज्ञात आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।


पुलिस मित्र है आरोपी
संवासनियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में जेल गया सचिन एन वर्मा लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केन्द्र का निदेशक ही नहीं ब्लकि पुलिस मित्र, जिला एकीकरण समिति का सदस्य भी था।


शीघ्र स्थानांरित होगी अन्य संवासनियां
एसपी सिटी राम मोहन सिंह ने बताया कि लक्ष्मी अल्प आवास नारी संरक्षण केन्द्र में निवारत आश्रित संवासनियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर बना हुआ है। सबंधित न्यायालयों एवं उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद केन्द्र में रह रहीं 11 संवासनियों को अन्य नारी संरक्षण केन्द्र में भेजा जायेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top