Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो : पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में मंच पर अश्लील डांस

 Vikas Tiwari |  2016-09-12 16:12:53.0

तहलका न्यूज ब्यूरो

देई. राजस्थान के देई में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों ने जो हरकतें की वो शर्मिंदा करने वाली है लेकिन यही नहीं इससे भी ज्यादा शर्मिंदगी की बात यह है कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नैनवां के पुलिस उपअधीक्षक महेन्द्र मेघवंशी थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता नैनवां थानाधिकारी रामानंद यादव कर रहे थे. कार्यक्रम में सरपंच गीता सोनी भी मौजूद थी.

कार्यक्रम के दौरान कलाकारों की फूहड़ हरकतों व अश्लील डांस से नाराज दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. और कई महिला-पुरुष कार्यक्रम को बीच में ही छोड़ कर चले गए.


लोगों को जाता देख,गीत को बीच में ही बंद कराकर कार्यक्रम के समापन की घोषणा कर दी गई. सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अश्लील प्रदर्शन और कलाकारों के पहनावे की कस्बे में खासी चर्चा रही. हर कोई इसे मेले के आयोजन के अनुरूप नहीं होने की बात कहते दिखा.

आजाद रंगमंच पर बाबा बख्तावर मेले के समापन पर यह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. लोगों ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत गणपति आराधना से हुई थी. कार्यक्रम में मध्यप्रदेश से आए मोहन महाराज ने पानी से भरी मटकी को बिना किसी सहारे के एवं एक सौ आठ दीपों से सजी थाली को सिर पर रखकर प्रस्तुति दी.

देखें वीडियो :-

https://www.youtube.com/watch?v=WuYcG5o_AiY











Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top