Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब प्रदेश के सभी जिलों में होगा सपा का जनता दर्शन

 Vikas Tiwari |  2016-10-08 17:02:04.0

जनता-दर्शन


लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के नए प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी पूरे चुनाव के मूड में दिख रही है। पार्टी ने शनिवार को जनता के बीच सत्ताधारी दल के प्रति मोह पैदा करने और अच्छी छवि प्रदर्शित करने के लिए स्थानीय नेताओं को प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को जनता-दर्शन आयोजित करने का निर्देश दिया है। 

साथ ही पार्टी ने निदेर्शो का पालन न होने की दशा में जिला पदाधिकारियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने का भी निर्देश दिया है।


पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंबिका चौधरी ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सभी जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों, विधायकों एवं जिला पंचायत अध्यक्षों को स्थानीय पार्टी कार्यालय पर जनता से मिलने तथा उनकी जनसमस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने बताया कि स्थानीय नेता जनसमस्याओं को शनिवार एवं रविवार को जनता-दर्शन आयोजित कर स्थानीय प्रशासन के माध्यम से निपटाएंगे। शासन एवं मंत्री स्तर के पत्र को जिला कार्यालय के जरिए भेजा जाएगा।

खास बात यह कि पार्टी ने यह भी निर्देश जारी किए हैं कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशों के पालन में कोताही बरतने वाले जिला पदाधिकारिेयों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top