Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AIRTEL ने लांच किया 3 महीने तक फ्री कॉल और डेटा ऑफर

 Girish Tiwari |  2016-12-22 08:14:18.0

airtel


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने फिक्स्ड लाइन ग्राहकों के लिए ब्राडबैंड योजना बुधवार को पेश की. इसमें कंपनी जियो की तरह पहले तीन महीने तक अपने ग्राहकों से डाटा का पैसा नहीं लेगी. इस प्लान को रिलायंस जियो की टक्कर के रूप में देखा जा रहा है. रिलायंस जिओ से टक्कर लेने के लिए अब हर डाटा प्रोवाइडर टेलिकॉम कंपनी ने कमर कस ली है.


एयरटेल पोस्टपेड और प्रीप्रेड यूजर्स के लिए आकर्षक ऑफ़र्स लॉन्च करने के बाद गुरूवार को ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफ़र लेकर आई है. एयरटेल ने इसे

V-Fiber नाम दिया है और इस प्लान के तहत आपके ब्रॉडबैंड में इंटरनेट की स्पीड को 100Mpbs तक पहुंचाए जाने का दावा किया जा रहा है. एयरटेल ने फिलहाल फिक्स्ड लाइन ग्राहकों के लिए ये ब्राडबैंड योजना पेश की है.


कंपनी ने कहा कि उसने अपनी नेटवर्क क्षमता को अपग्रेड किया है जिससे वह अपने ग्राहकों को फिक्स्ड लाइन फोन के जरिए हाई स्पीड डाटा कनेक्टिविटी दे सके. इसमें वी-फाइबर प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है जो 100 एमबीपीएस की गति की इंटरनेट स्पीड देने का दावा करता है. बता दें कि कंपनी के मुताबिक फिलहाल उसके पास फिक्स्ड लाइन ग्राहकों की संख्या 3।51 लाख है.


एयरटेल के मुताबिक ये ग्रीन टेक्नोलॉजी है और इसके लिए यूजर्स को किसी तरह की वायरिंग या ड्रिलिंग की जरूरत नहीं होगी। बस कस्टमर्स को अपने पुराने मॉडेम को ही

V-Fiber मोडेम से अपग्रेड करना होगा. बस इतना करने के बाद से ही उन्हें 100Mbps की स्पीड मिलने लगेगी. ये इतनी स्पीड है जिससे यूजर्स 1GB की मूवी सिर्फ 10 सेकंड में डाउनलोड कर सकेंगे.


एयरटेल के मुताबिक नए कस्टमर्स के लिए V-Fiber प्लान 899 रुपए में उपलब्ध होगा. नए ग्राहकों को एयरटेल भी शुरूआती 3 महीनों के लिए अनलिमिटेड ऑफर दे रही है. कंपनी का कहना है कि अगर यूजर इस सर्विस से खुश नहीं है, उन्हें एक महीने में ये ऑफर पसंद नहीं आया है तो एयरटेल मोडेम का चार्ज रिफंड कर देगी और बिल आगे के बिल साइकल में एडजस्ट हो जाएगा. गौरतलब है कि ये प्लान फिलहाल सिर्फ मुंबई के कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया गया है.


अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी


एयरटेल ने ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग प्लान भी लॉन्च किया है. इस प्लान में कस्टमर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें कोई एक्सट्रा पैसा नहीं देना होगा.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top