Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोएडा: दलित परिवार ने 100 नंबर पर मांगी मदद, पुलिसवालों ने दी मां-बहन की गालियां

 Abhishek Tripathi |  2016-08-30 02:10:05.0

noida_policeतहलका न्यूज ब्यूरो
नोएडा. ग्रेटर नोएडा की पुलिस अपनी कारगुजारियों के लिए हमेशा बदनाम होती है। इस बार यहां की पुलिस पीड़ित को गाली देने के विवाद में फंसी है। सोमवार को दिन में 100 नंबर पर फोन करके दलित परिवार के सदस्य ने मदद मांगी तो ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने तमाम तरह की भद्दी भद्दी गालियां दीं।


ये पुलिस दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा की है। पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के बजाए पीड़ित को ही सरेआम मां-बहन की गालियां दे दी। इन पुलिस वालों के मुंह से ऐसी बोली निकली जैसे कोई पुलिस वाला नहीं बल्कि गुंडा बोल रहा हो। जब ये लोग गाली दे रहे थे तो पास में छोटे छोटे बच्चे खड़े थे। इन बच्चों के सामने ही ग्रेटर नोएडा के पुलिसवाले गालियां दे रहे थे।


ये है पूरा मामला
दरअसल, दलित परिवार की बेटी के साथ रेप की कोशिश का मामला दर्ज कराया गया था। आरोपी ने कल आकर पीड़ित परिवार को धमकाया। जिसके बाद इसने पुलिस वाले को 100 नंबर पर फोन करके जानकारी दी। दनकौर थाने के तीन पुलिस वाले एक जिप्सी से यहां पहुंचे और जानकारी लेने के बाद इसी शख्स को मां-बहन की गालियां देने लगे। पुलिस वालों का काम आरोपियों को पकड़ना था लेकिन इन वर्दी वालों की बेशर्मी देखिये कि इसने पीड़ित शख्स को ही गाड़ी में बिठा लिया। वर्दी वाले गुंडों की ये पूरी घटना पास में खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर ली।


नोएडा पुलिस नाकाम
ग्रेटर नोएडा में पुलिस वाले अच्छे काम के लिए कम गलत काम के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में पान दुकान पर बैठे तीन युवकों की बाइक पर आए पुलिस वालों ने पिटाई कर दी थी। इसके बावजूद इस मामले में सीसीटीवी में तस्वीरें कैद होने के बाद भी गुंडे पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top