Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जरुरत से ज्यादा बड़ा था प्राइवेट पार्ट, वाइफ ने लिया तलाक

 Anurag Tiwari |  2016-11-05 13:24:06.0

Nigeria, Private Part, Mammoth, Painful Intercourse, Talaq, Shariya

तहलका न्यूज वेब टीम

एक तरफ जहां मर्दों में भ्रान्ति है कि अपने पार्टनर को सैटीसफाई करने के लिए उनका प्राइवेट पार्ट का साइज़ बड़ा होना चाहिए. लेकिन नाइजीरिया में एक ऐसा मामला सामने आया जहां प्राइवेट पार्ट का एबनार्मल साइज़ होना पति-पत्नी के बीच तलाक की वजह बन गया.

एक महिला ने कोर्ट में तलाक का केस दायर करते हुए गुहार लगाई कि उसके पति के प्राइवेट पार्ट की असामान्य लम्बाई उसके लिए ट्रामा है. कोर्ट ने भी महिला की इस दलील को स्वीकारते हुए उन दोनों के तलाक पर मुहर लगा दी.


मामला नाइजीरिया के जम्फारा स्टेट का है. यहां  के शरीया कोर्ट में तीन बच्चों की मां आएशा दन्नुपावा ने यह केस दाखिल कर अपने पति अली मैजिनरी से तलाक लेने की इजाजत मांगी.



आएशा ने शरिया कोर्ट से गुजारिश करते हुए बताया कि उसके पहली शादी टूटने के बाद उसने अली मैजिनरी से दूसरा निकाह किया था. स्थानीय रिवाजों के अनुसार पति के घर जाने से पहले दूल्हे को ससुराल बुलाया जाता है.

इसी रस्म अदायगी के लिए  मैजिनरी आएशा के मां-बाप के घर पहुंचा था. रात में जैसे ही आएशा ने अपने दूसरे पति मैजिनरी के साथ सेक्स किया, वह उसके लिए बेहद दर्द भरा साबित हुआ. पति ने आएशा के वेजाइना को जैसे ही पेनिट्रेट किया, आएशा को दर्द शुरू हो गया.

आएशा ने शरिया कोर्ट को बताया कि सेक्स को इंजॉय करने की बजाय इसका अनुभव कुछ अलग ही था, क्योंकि उनका लिंग कुछ ज्यादा ही बड़ा था.

आएशा ने अपनी  मां की सलाह पर एक बार फिर अंतरंग संबंधों का आनंद लेने की कोशिश की, लेकिन दोबारा भी उसे असहनीय दर्द होने लगा.

इसके बाद इस कपल ने डिसाइड किया कि कोई भी दवा उनकी सेक्स लाइफ और मैरिज को नहीं बचा सकती. आएशा के पति मैजिनरी  ने भी अपनी पत्नी की हां में हां मिलाई और तलाक के लिए शरिया कोर्ट में एप्लीकेशन दे दी. कोर्ट ने उन दोनों की दलील और परेशानी को देखते हुए तलाक पर मुहर लगा दी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top