Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नए तरीकों से यादगार बनाएं शादी

 Vikas Tiwari |  2016-10-27 06:18:48.0

momedian-marriage

नई दिल्ली. हर किसी की हसरत अपने या अपने करीबी की शादी को यादगार बनाने की होती है। गुड टाइम्स कांसेप्ट इवेंट्स के संस्थापक आशु गर्ग के सुझावों को अपनाकर आप भी अपनी या अपने करीबी की शादी को यादगार बनाने के लिए तैयार हो जाइए:- 


1- शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं। जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा।


2- अपने बचपन या मजेदार यादगार पलों की तस्वीरों को लगा कर भी आप शादी में शरीक होने आए मेहमानों का ध्यान बरबस ही आकर्षित कर सकते हैं।


3- अधिकांश लोग कुछ गोलाकार टेबल के साथ थिएटर स्टाइल में बैठने की व्यवस्था करते हैं। इससे कई लोग सही से दूल्हा-दुल्हन को देख भी नहीं पाते हैं, इसलिए जोड़े के इर्द-गिर्द घूमने वाले सीटिंग स्टाइल को आजमाएं। इससे हर कोई नए जोड़े का दीदार आसानी से कर सकेगा।


4- हर कोई शादी के दिन व्यस्त रहता है। ऐसे में मेहमानों को जोड़े के बारे में कुछ खास संदेश कार्ड पर लिखने के लिए कहें, उनका यह विशेष संदेश दूल्हा-दुल्हन को खास महसूस करा सकता है।


5- दूल्हा या दुल्हन के खास दोस्त होने के कारण आप उसे उसके यादगार दिन कोई हैरान कर देने वाला यादगार तोहफा भी दे सकते हैं, जिसे यादकर बरबस ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top