Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एक्शन में अखिलेश, मीडिया को पार्टी कार्यालय में एन्ट्री नहींं

 Girish |  2017-01-02 06:53:12.0

akhilesh_yadav


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
समाजवादी पार्टी में हो रहे सियासी घमासान के बीच नए राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव एक्शन मोड में आ गए हैं। सीएम अखिलेश ने नए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को निर्देश दिया है कि नई कार्यकारिणी का गठन कर हफ्ते भर के अंदर उनसे अनुमोदन लें। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। खास बात है कि मीडिया को पार्टी कार्यालय मेंं एन्ट्री पर बैन लगाया गया है।



सूत्रों के अनुसार संगठन में भारी बदलाव किया जा सकता है। इनमें बर्खास्त यूथ नेता दिग्विजय सिंह देव, ब्रजेश यादव की वापसी हो सकती है। वहीं मुलायम यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे के भी बहाल होने की बात है।


इसके बाद संभावना व्यक्त की जा रही है कि संगठन में भारी फेरबदल हो सकता है। इनमें बर्खास्त यूथ ब्रिगेड के नेताओं की भी वापसी होगी। इस दौरान सीएम आवास पर अखिलेश यादव को बधाई देने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। कई विधायकों, एमएलसी उनसे मिलने पहुंच रहे हैं।


बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने समर्थको की वापसी को लेकर अपनी सहमति जता दी है। इनमें अखिलेश समर्थकों, सुनील सिंह साजन,आनंद भदौरिया, संजय लाठर, उदयवीर सिंह, अरविंद यादव के साथ ही यूथ नेता मो एबाद, प्रदीप तिवारी की भी वापसी संभव है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top