Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BHU का बना नया फेसबुक पेज, सौवें साल का जश्न मानाने जुड़ेंगे Alumni

 Anurag Tiwari |  2016-05-30 09:49:14.0

[caption id="attachment_84183" align="aligncenter" width="937"]आओ सौवां साल मनाएं आओ सौवां साल मनाएं Facebook Page
[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

 वाराणसी. अपने सौवें साल का जश्न मानाने के लिए बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के वर्तमान और एलुमनाई स्टूडेंट्स फेसबुक के जरिए एकजुट होंगे। यूनिवर्सिटी के एक्स और पढ़ रहे स्टूडेंट्स ने फेसबुक पर नया पेज बनाया है, जिसका नाम रखा गया है आओ सौवां साल मनाएं। इस पेज को रविवार को डेनमार्क की कैपिटल  कोपनहेगन में लांच किया गया। इस पेज को बीएचयू के एक्स स्टूडेंट्स डॉ. अंशुल दीक्षित और डॉ. राजिंदर सिंह गार्बियल ने लांच किया।


लंका की Cuisine के साथ हुई स्पेशल लांच सेरेमनी

'आओ सौवां साल मनाएं' के लांच के लिए कोपेनहेगन में बीएचयू के एलुमनाई ने एक ख़ास डिनर का आयोजन भी किया । इसकी खासियात्याह रही कि इस डिनर के लिए लंका में मिलने वाले स्नैक्स खासतौर बनवाए गए,  चाची की जलेबी, संकट मोचन के गुलाब जामुन के स्वाद को याद करने के लिए उन्हें स्पेशल तौर पर बनारस से हजारों मील दूर तैयार करवाया गया।

'आओ सौवां साल मनाएं' पेज की कांसेप्ट से जुड़े बीएचयू के न्यूरोलाजीं डिपार्टमेंट के प्रो. वीएन मिश्र का कहना है कि बीएचयू के स्टूडेंट्स दुनिया के लगभग सभी देशों में फैले हुए हैं। इन सभी को एक फोरम पर लाने के लिए और यूनिवर्सिटी के पिछले सौ वर्ष के सफर से जुडी मेमोरी को शेयर करने के लिए यह पेज 'आओ सौवां साल मनाएं' एक सार्थक पहल है।



इस पेज पर हाल ही में हुए प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी और पीएम नरेन्द्र मोदी की बीएचयू दौरे के अलावा बीएचयू से जुड़े अनेक फोटोग्राफ्स शेयर किए गए हैं।

आओ सौवां साल मनाएं







Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top