Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नवनीत सहगल की गाड़ी को टक्कर मारने वाले की शिनाख्त, अगले 12 घंटे बेहद अहम

 Sabahat Vijeta |  2016-11-18 14:34:32.0

Navneet Sehgal


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल की गाड़ी को टक्कर मारने वाली कार यूपी-78 सीई 7333 104/146 गांधी नगर कानपुर के रहने वाले कमलेश सिन्हा की है. आईजी ज़ोन लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे स्थित दुर्घटना स्थल पर पहुँच गए हैं और इस बात की जांच शुरू हो गई है कि यह गाड़ी आखिर एक्सप्रेस वे पर पहुँची कैसे जबकि इस रास्ते को अभी खोला ही नहीं गया है.


लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे का 21 मई को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर आम जनता के लिये खोला जायेगा. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के उदघाटन के दिन इस सड़क पर लड़ाकू विमान उतारे जाने हैं. ज़रुरत पड़ने पर इस सड़क को युद्ध के समय इस्तेमाल करने की मंशा से तैयार किये गये इस एक्सप्रेस वे का उदघाटन से पहले आज ट्रायल था.


aaa5


मिराज-2000 और सुखोई-30 का आज इस एक्सप्रेस वे पर सफल परीक्षण किया गया. सफल परीक्षण कराने के बाद प्रमुख सचिव सूचना लखनऊ के लिये रवाना हुए थे. उन्नाव जिले के अंतर्गत हसनगंज में अचानक रांग साइड से आई कार यूपी-78 सीई 7333 ने नवनीत सहगल की गाड़ी पर बिलकुल सामने से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में नवनीत सहगल और उनके ड्राइवर सहित पांच लोग घायल हुए हैं.


दुर्घटना के फ़ौरन बाद नवनीत सहगल को लखनऊ की किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी स्थित ट्रामा सेन्टर लाया गया. ट्रामा सेन्टर में नवनीत सहगल के हाथ में प्लास्टर चढ़ाया गया. सर में लगी चोट का आपरेशन किया गया. कुछ देर उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया. ट्रामा सेंटर के डाक्टरों के मुताबिक नवनीत सहगल के लिए अगले 12 घंटे बेहद अहम हैं. अस्पताल में उनका हाल जानने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी ट्रामा सेंटर गए और डाक्टरों से उनका हाल लिया. मुख्यमंत्री ने डाक्टरों को निर्देश दिया है कि नवनीत सहगल को एम्स स्तरीय स्वास्थ्य सेवायें मुहैया कराई जाएँ. नवनीत सहगल के ड्राइवर की हालत नाज़ुक बनी हुई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top