अजान विवाद पर सोनू निगम का समर्थन किया तो घोंप दिया चाकू

 2017-04-20 14:36:52.0

अजान विवाद पर सोनू निगम का समर्थन किया तो घोंप दिया चाकू

तहलका न्यूज ब्यूरो

उज्जैन.
अजान मामले में सोनू निगम का समर्थन करना एक युवक को भारी पड़ गया. इस युवक ने फेसबुक पर सोनू के समर्थन में पोस्ट की थी. बुधवार की शाम इससे नाराज चार युवकों ने उसे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

उज्जैन के नागझिरी पुलिस के अनुसार बुधवार शाम लगभग 8 बजे आयुष श्रीवास नाम का युवक जब अपने दोस्त शिवम के साथ फ्रीगंज इलाके से गुजर रहा था तबी रास्ते में रोककर चार लोगों ने इन दोनों पर लोहे की रॉड और चाकू से हमला कर दिया. आयुष को इस युवको ने चाकू घोंपकर बुरी तरह घायल कर दिया.


माधवनगर पुलिस स्टेशन के टीआई एमएस परमार के मुताबिक़ नागझिरी के रहने वाला आयुष पिता संजय श्रीवास उसके साथी शिवम के साथ फ्रीगंज में दोस्त मोहित का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे. आयुष ने फेसबुक पर सोनू निगम के समर्थन में पोस्ट की थी, जिससे उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया. बर्थडे पार्टी से लौटते समय चार लोगों ने इसी विवाद में आयुष पर हमला कर दिया.

आयुष और शिवम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां आयुष की  हालत गंभीर बनी हुई है, लेकिन खतरे के बाहर है. पुलिस के मुताबिक़ हमलावरों में से दो की पहचान फैजान और छोटू के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में चारों युवकों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, हमला करने के आरोप में आईपीसी की धाराओं 294 और 307 में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.


Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top