AAP नेता ने की लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 2017-03-19 15:06:21.0

AAP नेता ने की लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली. भ्रष्टाचार पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल की पार्टी के एक नेता को दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के मामले में गिरफ्तार किया है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के युथ विंग के अध्यक्ष नजीब ने अपने भाई और साथियों के साथ मिलकर मौजपुर में एक शख्स से 25 लाख रुपए की लुट को अंजाम दिया था.

दिल्ली पुलिस ने लूटे हुए पैसों का अधिकांश हिस्सा बरामद कर लिया और साथ इस मामले में लिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नेता ने अपने इस जुर्म को कबूल कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 16 लाख और 6 हजार रुपए और हथियार भी बरामद किए हैं.
यह घटना 12 मार्च को उस वक्त हुई जब नजीब और उनके अन्य साथियों ने बंदूक की नौक पर एक शख्स से लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट को अंजाम देते वक्त बदमाशों ने फायरिंग भी की जिस वजह से एक शख्स घायल हो गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद जब बदमाश भागने लगे तो राहगीरों ने फुरमान नामक एक बदमाश को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जैसे ही फुरमान से पूछताछ शुरू की तो पुलिस नजीब तक पहुंची.

नजीब से पूछताछ के दौरान उसने बताया की वह इलाके के बदमाशों के गैंग में शामिल था. पुलिस को जांच के दौरान पता चला की पकड़ा गया फुरमान नामक शख्स ही इस गैंग का लीडर है. गौरतलब है की वह इससे पहले भी लूटपाट की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है. नजीब के पास से पुलिस को पिस्टल और एक चोरी की बाइक बरमाद हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 20 से ज्यादा लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है. बता दें की पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top