Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PHOTOS: जानिए कौन है ये खूबसूरत नेपाली हसीना, जिसका इन्टरनेट हुआ दीवाना

 Anurag Tiwari |  2016-11-05 09:37:40.0

tarkariwali-1

तहलका न्यूज वेब टीम

सोशल मीडिया पर नेपाल की एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हो रही, हर कोई इसकी खूबसूरती का दीवाना हुआ पड़ा है. सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीरे #tarkariwali हैशटैग के साथ वायरल हो रही हैं.

Nepal, Tarkariwali, Sabziwali, Viral, Kusum SHreshtha, Gorkha District

एक फोटोग्राफर ने अनायास खींच लीं तस्वीरें

नेपाल के गोरखा जिले की यह लड़की पिछले दिनों जब मछली मार्केट से सब्जियों का टोकरा अपनी पीठ पर लादे रस्सी से बना पुल क्रॉस कर रही थी कि तभी एक फोटोग्राफर रूपचन्द्र महाराजन की नजर इस लड़की पर पड़ी. रूपचन्द्र उसकी ख़ूबसूरती देखते रह गए. उन्होंने उसकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दीं. इसके बा यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर विराल हो गईं.


Nepal, Tarkariwali, Sabziwali, Viral, Kusum SHreshtha, Gorkha District

कौन है यह लड़की

इस लड़की का नाम है कुसुम श्रेष्ठा है और वह रतननगर के एक स्कूल में पढ़ती है. दीपावली की छुट्टियों में वह अपने घर आई थी. इस दौरान वह अपने पिता का हाथ बंटाने के लिए सब्जियां लेकर आ रही थी, जब उसकी तस्वीरें क्लिक की गईं. वह अपने माँ बाप की एकलौती संतान है. उसके पिता का नाम चन्द्र नारायण श्रेष्ठा है जो सब्जी का कारोबार करते हैं.

Nepal, Tarkariwali, Sabziwali, Viral, Kusum Shreshtha, Gorkha District

यह भी पढ़ें: इस Reality Show स्टार के डांस विडियो ने इन्टरनेट पर लगा दी है आग



फेसबुक अकाउंट भी है

कुसुम का कहना है कि उसका अपना फेसबुक अकाउंट भी है जिसे वह मौक़ा मिलने पर ऑपरेट करती है. कुसुम का कहना है कि उसे मालूम नहीं था कि एक दिन यह फेसबुक उसे दुनिया भर में मशहूर कर देगा.

Nepal, Tarkariwali, Sabziwali, Viral, Kusum Shreshtha, Gorkha Districtनर्स बनना चाहती थी


कुसुम का कहना है कि वह नर्सिंग की पढ़ाई करना चाहती थी लेकिन उसके पिता चंद्र नारायण श्रेष्ठ आर्थिक तंगी के चलते उसका एडमिशन नर्सिंग कोर्स में नहीं करा पाए. उन्होंने उसका एडमिशन एक मैनेजमेंट कॉलेज में कराया है.

Nepal, Tarkariwali, Sabziwali, Viral, Kusum Shreshtha, Gorkha District

मिल रहे हैं फिल्मों के ऑफर

कुसुम की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल होने के बाद नेपाल की फिल्म इंडस्ट्री का ध्यान भी उसकी ख़ूबसूरती की तरफ गया. कुसुम को अब कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिल रहा है.  कुसुम अपनी इस लोकप्रियता को पसंद तो कर रही है लेकिन वह अचानक मिली लोकप्रियता से परेशान भी हो गई है. उसका ज्यादातर समय मोबाइल पर आने वाले बधाई संदेशों का जवाब देने में बीत रहा है.
Disclaimer: सभी तस्वीरें इन्टरनेट पर मौजूद विभिन्न स्रोतों से ली गईं हैं

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top