Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुजफ्फरनगर जेल में 'शराब पार्टी' के बाद कैदियों ने ली 'सेल्फी'

 Tahlka News |  2016-05-09 16:29:10.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुजफ्फरनगर. रंगदारी और गुंडागर्दी अब सड़कों तक ही सीमित नहीं है, न्यायिक प्रक्रिया से गुजरने के बाद जेल में सजा काट रहे लोग भी अपना नेटवर्क आराम से संचालित कर रहे हैं। देश भर में जेल के अंदर कैदियों के मिलने वाले ‘वीआईपी ट्रीटमेंट’ पर सवाल उठते रहे हैं। इसी क्रम में नया मामला है मुजफ्फरनगर का। यहां जेल में बंद एक गैंग के लोगों ने जेल के अंदर ना सिर्फ अपने साथी का जन्मदिन मनाया बल्कि बाकायदा सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर अपलोड भी कर दिया।


a2


फोटो डालते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोगों ने न्याय और कानून व्यवस्था को मजाक बताते हुए उस पर तंज कसना शुरू कर दिया। प्रश्न भी जायज है, बर्थडे पर जेल में ‘शराब पार्टी’ हो, सेल्फी ली जाएं और जेल प्रशाशन को इसकी कानोकान खबर ना हो यह अपने आप में ही किसी मज़ाक से कम नहीं लगता।


इस पूरे मामले पर जब जेल अधीक्षक राकेश सिंह से सवाल किये गए तो उन्होंने कोई गंभीर कार्यवाई करने के बजाय सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ऐसा कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जिला जेल में ऐसी घटनाएं होना कोई नयी बात नहीं है, जैमर आदि लगे होने का दावा हर बार बेईमानी लगता है, अगर जेल जाने के बाद भी अपराधी ऐसे ही अपने कार्य संचालित करते रहे तो लोगों को विश्वास उठ जाएगा इस पूरी व्यवस्था से। ये कोई सामान्य घटना नहीं है, बहुत ही शर्मनाक और चिंताजनक बात है जिसपर सख्त कार्यवाई की जानी चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top