Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नेशनल खिलाड़ी ने की खुदकुशी, आप भी पढि़ए PM मोदी के लिए लिखा सुसाइड नोट

 Abhishek Tripathi |  2016-08-21 07:21:55.0

national_player_suicide_noteतहलका न्यूज ब्यूरो
पटियाला. जहां भारत की लड़कियां ओलंपिक में मैडल जीत कर देश का नाम रौशन कर रही हैं वहीं भारत के लिए खेलने की इच्छा रखने वाली पटियाला की एक नैशनल खिलाड़ी पूजा ने अपने कोच से तंग आकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले खिलाडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपने कोच की तरफ से दिए गए धोखे को बयान कर इंसाफ की मांग की।


सुसाइड नोट में लिखा है, 'श्री मोदी जी, मेरा परिवार एक गरीब परिवार है जहां कमाने वाला एक और खाने वाले पांच हैं। क्या, भगवान ऐसे लोगों की कभी मदद नहीं करता? मैंने पहले भी आपको पत्र लिखे लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने आप तक पत्र पहुंचने ही नहीं दिए। मैं जाते हुए किसी का बुरा नहीं चाहती लेकिन 'गिल सर' के कारण कई लड़कियां इस बार पढ़ाई नहीं कर पाईं।'


चार पन्नों के सुसाइड नोट में पूजा ने अपनी सारी आप बीती बताई है। दरअसल, पूजा के कोच ने उनके परिवार को पूजा का दाख़िला करवाने का झांसा दिया था। पैसे लेने के बावजूद भी पूजा का दाख़िला नहीं किया और उसकी जगह नई लड़कियों का दाख़िल करवा दिया। पूजा को कॉलेज और होस्टल से भी बाहर निकाल दिया जबकि पूजा की खेल देखकर ही पिछले साल कोच खुद पूजा को कॉलेज लेकर आया था। पूजा के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top