Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जानिए, क्या है अलगाववादी नेता सैयद सलाहुद्दीन की 'घिनौनी' हकीकत?

 Abhishek Tripathi |  2017-01-04 11:30:31.0

separatist leader salahuddin, Jihad, Zihad, Kashmir, Jammu and Kashmir, Violence,

तहलका न्यूज वेब टीम

कश्मीर के अलगाववादी नेता आए दिन घाटी में नौजवानों को भड़काकर पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाएं कराते रहते हैं. इन घटनाओं को अलगाववादी नेता जिहाद और आजादी की लड़ाई का नाम देते हैं.

हाल ही में बुरहान वानी की मौत के बाद पूरा कश्मीर जल उठा था. हाफ़िज़ सईद और सैयद सलाहुद्दीन पाकिस्तान में बैठे कश्मीरी जनता को भड़काते रहे. ये दोनों कश्मीरी युवाओं को समझाते रहे कि कश्मीर की आजादी धर्म के नाम पर जिहाद है और उनकी कुर्बानियां सदियों तक याद रखी जाएंगी.


इसके उलट इन अलगाववादी नेताओं में से किसी का बेटा या बेटी इस तथाकथित जिहाद में शामिल नही है. इन अलगाववादियों की संतानें विदेशों में या तो पढ़ाई कर रहे हैं या फिर किसी न किसी एमएनसी में लाखों के पैकेज पर नौकरी कर रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सैयद सलाहुद्दीन से एक मुस्लिम पत्रकार इस जहर उगलने वाले नेता की बोलती बंद कर दी. इस रिपोर्टर ने सलाहुद्दीन से पूछा अगर जिहाद सबके लिए जरूरी है, तो सलाहुद्दीन के बच्चे इस जिहाद में शामिल क्यों नही है? इस सवाल पर सलाहुद्दीन की बोलती ऐसी बंद हुई कि कुछ बोलते न बना.

बता दें कि जहर उगलने वाले अलगाववादी नेता सैयद सलाउद्दीन के कुल 6 बच्चे हैं, जिनमें 4 बेटे और 2 बेटियां शामिल हैं. उसके चारों बेटें और एक बेटी सरकारी नौकरी में हैं. ऐसे में अंदाज लगया जा सकता है कि जिसके खुद के बच्चे सरकारी नौकरी कर रहे हैं, वह कश्मीर के मासूम नौजवानों को भड़काकर जिहाद की आग में जला रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top