Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बलिया में स्वाति सिंह के समर्थन में मुस्लिम नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास

 Vikas Tiwari |  2016-07-28 13:19:23.0



कमालुद्दीन शेख , भारतीय जनता युवा मोर्चा , बलिया, स्वाति सिंह, दयाशंकर सिंह, बीजेपी, Dayashankar singh ,  inflammatory speeches ,  mayawati ,  Nasimuddin Siddiqui ,  prostituteतहलका न्यूज ब्यूरो

बलिया. बसपा नेता नसीमुद्दीन और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी के लिए अभद्र भाषा का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है. गुरुवार को बलिया में के प्रति बसपा नेताओं की अभद्र नारेबाजी के खिलाफ संघर्ष कर रही स्वाति सिंह के समर्थन में गुरुवार को बलिया में कमालुद्दीन शेख ने आत्मदाह का प्रयास किया.

कमालुद्दीन शेख बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं. उन्होंने बलिया के डीएम दफ्तर के सामने आत्मदाह का प्रयास किया, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


बता दें कि तीन दिन पहले ही कमालुद्दीन शेख ने चेतावनी दी थी कि अगर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा नेता नसीमुद्दीन गिरफ्तार नहीं हुए तो वे डीएम दफ्तर पर आत्मदाह करेंगे. गुरुवार को मोहलत का समय बीतने के बाद शेख की चेतावनी को लेकर पुलिस अलर्ट हो गयी थी. सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल डीएम ऑफिस के आसपास में कर दिया गया था.

पाइए, हर खबर अपने फेसबुक पर, LIKE करें TahlkaNews का FACEBOOK पेज.


सुबह से ही छात्र नेताओं व भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों का भी जमावड़ा होने लगा था. वहां बीजेपी के कई नेता भी पहुँच गए. इसी बीच करीब साढ़े 11 बजे कमालुद्दीन शेख पुलिस को चकमा देते हुए डीएम ऑफिस पर पहुंच गए. उन्होंने अपने शरीर पर केरोसिन भी उड़ेल लिया. तभी आसपास मौजूद पुलिस वालों ने उन्हें हिरासत में ले लिया और कोतवाली लेकर चली गयी. पुलिस ने कमालुद्दीन शेख को शांति भंग की आईपीसी की धाराओं में गिरफ्तार किया है.


यह भी पढ़ें


Exclusive: बेटी के लिए लड़ रही स्वाति सिंह पर दर्ज है महिला उत्पीड़न का केस


फरार दयाशंकर को हाईकोर्ट से झटका, गिरफ्तार पर रोक से साफ इनकार


दयाशंकर कांड को लेकर बीएसपी में कलह, दो विधायकों ने छोड़ी पार्टी


यूपी: इलाहाबाद में लगे पोस्टर, मायावती को बताया शूर्पणखा, दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह को दुर्गा

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top