Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

निकाह के बाद First Night रही असंतुष्ट तो मुस्लिम महिला ने किया हंगामा

 Anurag Tiwari |  2016-08-24 16:35:19.0

[caption id="attachment_106285" align="aligncenter" width="1024"]Sex, First Night, Dissatisfied, Talaq, Muslim Bride प्रतीकात्मक चित्र[/caption]

तहलका न्यूज वेब टीम

मुर्शिदाबाद. जिले की रहने वाली एक लड़की को जब निकाह के बाद पहली रात पति द्वारा संबंध बनाए जाने पर संतुष्टि नहीं मिली तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया.

उसका कहना है कि जब उसके पति ने सेक्स करना शुरू किया तो वह पूरी तरह ‘तैयार’ नहीं था. इसके चलते उसे जो संतुष्टि मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली. हालांकि इस मामले में अधिकतर महिलाओं की तरह चुप्पी साधने की बजाय उसने इस पर खुलकर बात करने की ठान ली थी. उसने कहा कि मुझे इस टॉपिक पर बोलने में ना तो डर लगता है और ना ही किसी तरह की शर्मिंदगी.


इस नई-नवेली दुल्हन ने न सिर्फ तलाक मांगा बल्कि पति से अलग होने की अर्जी भी डाल दी. तलाक के अलावा उसने अपने सास-ससुर से दहेज में दिया गया 55,000 नकद और बाकी सामान भी लौटाने को कहा है. आखिरकार उसकी मेहनत रंग लाई और उसे अपने मकसद में कामयाबी मिली.

इस महिला का महज दो हफ्ते पहले ही बर्दवान ज़िले के खेचुरी गांव के वसीम से हुआ था. शादी के बाद जब लड़की के घरवाले उनसे मिलने ससुराल पहुंचे, तो उन्हें पता चला कि वसीम को कुछ सेक्स डिजीज है.

लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top