Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा में ही मुसलमानों का हित सुरक्षित : नसीमुद्दीन

 Vikas Tiwari |  2016-11-08 10:50:29.0

nasimuddin


हरदोई. उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि बसपा में ही मुसलमानों का हित सुरक्षित है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा मतलब परस्त है, काम निकलने पर किनारे कर देती है और मुसलमानों को सपा के इस दोहरे चरित्र को समझना होगा। हरदोई के गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बसपा नेता नसीमुद्दीन ने कहा, "बिरयानी में खुशबू के लिए कई तरह के मसालों के साथ ही तेजपत्ते का इस्तेमाल किया जाता है। बिरयानी बन जाने पर तेजपत्ते को फेंक दिया जाता है, वैसा ही सुलूक सपा की ओर से मुसलमानों के साथ किया जाता है।"


नसीमुद्दीन ने कहा कि मुसलमानों का बड़ा वोट सपा के पक्ष में जाता तो है, लेकिन उन्हें वहां अहमियत नहीं दी जाती। उन्होंने पिछले दिनों सपा के रजत जयंती कार्यक्रम का हवाला देते हुए कहा कि सपा मुखिया के भाई ने मंच पर भाषण दे रहे मुस्लिम राज्यमंत्री को धक्का मारकर किनारे कर दिया, जो इस बात को जाहिर करता है कि सपा में मुसलमानों को किस तरह इस्तेमाल किया जाता है।

नसीमुद्दीन ने कहा कि जैसे-जैसे प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, सियासी पार्टियां यहां का माहौल खराब करने में जुट गई हैं।

उन्होंने आशंका जताई, "आने वाले समय में बड़े दंगे की साजिश है। आप सभी को होशियार रहना होगा। दंगा होता नहीं है, उसे करवाया जाता है। बसपा शासन में कहीं कोई दंगा नहीं होता। भाजपा के पास उप्र की जनता के बीच जाने का कोई मुद्दा नहीं है। सपा भी साढ़े चार साल में कुछ नहीं कर सकी है। ऐसे में दोनों ही पार्टियां प्रदेश का माहौल बिगाड़ने की साजिश में जुटी हैं।"

भाजपा को निशाने पर रखते हुए नसीमुद्दीन ने कहा, "लोकसभा चुनाव से पहले अच्छे दिनों का वादा करने वाले अब जवाब देने से बच रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है, अब सरकार कुछ नहीं कर रही है। झूठा प्रचार और फरेब कर लोगों को झांसे में लेकर उनका वोट हासिल करने वाली भाजपा को विधानसभा चुनाव में जनता से सबक मिल जाएगा।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top