Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम ने दलबदलुओं को सुनाई खरी-खरी

 Sabahat Vijeta |  2016-08-26 15:04:37.0

mulayam


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता भगवती सिंह के जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में किसी नेता का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके निशाने पर दलबदलू रहे. मुलायम ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल आजकल दलबदलुओं को अपनी पार्टी में शामिल कराने में लगे हैं जबकि उनके दल के कुछ नेता समाजवादी पार्टी में आने के लिए लालायित हैं. मुलायम ने साफ़ किया कि समाजवादी पार्टी में ऐसे नेताओं को शामिल नहीं किया जायेगा.


मुलायम सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि एक बार जब हमने एक बड़े नेता को ज्वॉइन कराया, तब पार्टी में सभी विरोध कर रहे थे. इसके बाद वह पार्टी से बाहर चले गये. उनके पार्टी छोड़कर जाने के बाद हमने सभी से माफी मांगी थी. अब किसी भी ऐसे नेता को समाजवादी पार्टी में ज्वॉइन नहीं कराया जाएगा.


सपा सुप्रीमो ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव करीब आते ही मौका परस्त लोग इधर-उधर भाग रहे हैं, समाजवादी पार्टी ज्यादा जोड़-तोड़ में विश्वास नहीं रखती है. जो दल तमाम बाहरी नेताओं को शामिल कर रहे हैं, उनके दल के कई नेता समाजवादी पार्टी में आना चाहते हैं, हमने ऐसे मौक़ा परस्त नेताओं को साफ मना कर दिया है कि सपा में उनके लिए कोई जगह नहीं है. हम अपने लोगों को चुनाव लड़ाएँगे और वह जीतेंगे भी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top