Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खूंखार अपराधी हैं मुलायम सिंह यादव: इंद्रेश कुमार

 Abhishek Tripathi |  2016-08-28 06:35:00.0

indresh_kumarतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. आरएसएस के प्रचारक और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संयोजक इंद्रेश कुमार ने अयोध्या आंदोलन के कारसेवकों से जुड़े बयान मुलायम सिंह के दिए बयान के बाद उन्हें आड़े हाथों लिया। इंद्रेश कुमार ने मुलायम को खूंखार अपराधी और हत्यारा तक कह डाला। लखनऊ में इंद्रेश कुमार ने भाषा की सीमा लांघ दी और कहा कि अगर वो जिंदा रहेगा तो और भी हत्याएं करा सकता है।


इंद्रेश कुमार ने कहा कि राजनीति और कुर्सी के लिए मुलायम सिंह मुसलमानों की भी हत्या करा सकता है। संघ के इस नेता ने अदालत और मानवाधिकार आयोग से मुलायम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अपील की है।


मुलायम बोले- 16 की जगह 30 कारसेवकों की भी जान ले सकता था
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अपने जीवन संघर्ष पर आधारित किताब के विमोचन समारोह में संबोधन के दौरान विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 1990 में कारसेवकों पर गोली चलाए जाने की घटना पर कहा था कि उसमें कुल 16 लोग मारे गए थे। एकता को बचाने के लिए 16 की जगह 30 जानें लेनी पड़ती तो भी कोई गम न होता।


जरूरत पड़ने पर मुसलमानों की हत्या करवा सकते हैं मुलायम
इंद्रेश ने कहा कि ये अपराधपूर्ण बयान है। अपराध का अर्थ ये है कि अगर वो ये सोचते हैं कि वो मुस्लिम तुष्टिकरण कर रहे हैं। मुसलमानों को भी ये समझना चाहिए कि जो अपनी जाति का, अपने ईष्ट का नहीं है, वो उनका कब हो सकेगा। इसका मतलब मुलायम सिंह न देश का है, न धर्म का है और न जाति का है। वो किसी का नहीं है, वो केवल अपनी तुच्छ राजनीति का और कुर्सी का है। कल उसे लगेगा तो वो शायद मुसलमानों की हत्या करने की साजिश कर सकता है। इसलिए देश की जनता को मैं कहूंगा कि ऐसे हत्यारों की साजिश से वो सावधान रहें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top