Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लोकतंत्र में नहीं चलेगी मनमानी , मुलायम ने दी चेतावनी

 Vikas Tiwari |  2016-11-23 08:36:07.0

mulyam singh yadav

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

गाजीपुर. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने गाजीपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गाजीपुर समाजवादी पार्टी के लिए एतिहासिक जिला है. हम अभी गाजीपुर आना नहीं चाहते थे,नेताओं ने गाजीपुर आने के लिए बाध्य किया. सोशलिस्ट पार्टी की स्थापना गाजीपुर मे हुई थी, कुछ मतभेद भी सोशलिस्ट पार्टी में हुए थे. यही से समाजवादी पार्टी का उदय हुआ. देश में के हालत चुनौती भरे है, पाकिस्तान अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहा, सैनिक देश के लिए शहीद हो रहे, मुकाबला कर रहे है. जब सारा देश केंद्र के साथ है तो पाकिस्तान की इतनी हिम्मत कैसे हो रही है.


मुलायम सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि चुनाव के बाद हम भारी बहुमत से सरकार बन रहे है. बीजेपी ने किसान और व्यापारियों को बर्बाद करने का कदम उठाया है. लोकतंत्र में मनमानी नहीं होनी चाहिए. विधानसभा चुनाव नजदीक है, कुछ लोग सपा को कमजोर करना चाहते है. लेकिन वो लोग सब के सामने आ गए है. चुगलखोरी करने से कोई इमेज नहीं बनती है. ऐसे लोगों का कोई लाभ नहीं होगा. सपा के सामने बहुत बड़ी चुनौतियाँ है.

मुलायम सिंह ने कहा कि आगे चल कर युवाओं को पार्टी की जिम्मेदारी उठानी है. सपा कार्यकर्त्ता अनुशासित हो कर काम करना चाहिए. समाजवादी पार्टी ने हर क्षेत्र में काम किया है. हिंदुस्तान की जनता सबसे समझदार जनता है, जनता को सब पता है कि कौन क्या कर रहा है. जनता से ज्यादा कोई होशियार नहीं है. सपा कार्यकर्ताओं को हमेशा पार्टी मीठी भाषा का उपयोग करें. समाजवादी पार्टी की नीतिया जन-जन तक नौजवानों को पहुचना है.

मुलायम सिंह यादव ने कहा समाजवादी पार्टी मुख़्तार अंसारी और अफजल अंसारी के आने से समाजवादी पार्टी को फायदा होगा. इन दोनों भाइयों के आने से हमें चुनाव में फायदा होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top