Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम की बहू ने छुए राजनाथ सिंह के पैर, कहा- अब मैं क्या बोलूं!

 Abhishek Tripathi |  2016-06-21 08:31:58.0

aparna_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का बीजेपी प्रेम और सपा के खिलाफ रुख अक्सर सामने आया है। कभी पीएम मोदी की तारिफ कर तो कभी बीफ मुद्दे पर बोलकर, अपर्णा हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से अपर्णा यादव का बीजेपी प्रेम सामने आया है।

aparna_yadav1


मौका था लखनऊ में दिलकुशा स्थित हजरत कासिम की दरगाह की रोजा इफ्तार का। यहां पर यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सपा प्रत्याशी अपर्णा यादव ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।


aparna_yadav2

बता दें कि, राजनाथ सिंह भी इस दरगाह की रोजा इफ्तार में शामिल होने के लिए आए थे। इसी दौरान लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने राजनाथ सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर राजनाथ सिंह ने दरगाह में चादर चढ़ाकर देश की सलामती की दुआ मांगी।

aparna_yadav3

मीडिया के सवालों पर राजनाथ सिंह ने कहा कि यह मौका राजनीति का नहीं है। अल्लाह की कृपा रही तो सशक्त भारत का निर्माण होगा। लोग देश की एकता के लिए काम करें। सभी संप्रदाय के लोग एकजुट रहें। इसके बाद अपर्णा यादव ने कहा कि जब केंद्रीय गृहमंत्री बोल चुके हैं तो अब मैं क्या बोलूं। मेरी भी सभी से अपील है कि देशहित में एकजुट रहें।

  Similar Posts

Share it
Top