Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम ने किया पीएम मोदी का समर्थन, कहा- PoK को वापस लें

 Girish Tiwari |  2016-09-29 09:48:47.0

आजमगढ़


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने पाक मामले में केंद्र के फैसले को समर्थन दिया है। मुलायम ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि पाकिस्तान को दो टूक जवाब दिया जाए।


मुलायम सिंह यादव ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक का स्वागत किया है। मुलायम ने कहा कि भारतीय सेना बहुत बहादुर है। उन्‍होंने कहा कि भारत सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना जानती है। मुलायम ने कहा कि भारत सरकार पाक के कब्जे वाला कश्मीर तत्काल वापस ले।


वहीं, सीएम अखिलेश यादव ने भी इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक का स्वागत किया है। सीएम ने कहा इस विपरीत स्थिति में हम अपने वीर जवान और केंद्र सरकार के साथ हैं।

वहीँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा अगर हमारी सेना ने कोई निर्णय लिया है तो पूरा देश उनके साथ है।

बताते चले कि भारतीय सेना के डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने गुरुवार को बताया कि सेना ने एलओसी के पार जाकर बुधवार रात आंतक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि बुधवार रात हमें विश्वस्त और पक्की जानकारी मिली। कुछ आंतकवादी सीमा पर इकट्ठा हुए हैं। उनका इरादा जम्मू-कश्मीर में घुसना था।

इस खबर के मिलने के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक उन लॉंच पैड पर किए हैं। इसका लक्ष्य आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को विफल करना था। इस हमले में उन्हें भारी नुकसान पहुंचा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top