Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा विवाद: बेनी प्रसाद वर्मा ने चुनाव आयोग से की कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप की शिकायत

 Abhishek Tripathi |  2017-01-09 13:24:22.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी दो गुट में बंट चुकी है। इसी का नतीजा है कि सोमवार को सपा के दो दिग्गज नेता आमने-सामने आ गए। पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने यूपी के ग्राम्य विकास मंत्री अरविंद सिंह गोप पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे जातिवाद कर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही बेनी प्रसाद वर्मा ने मुखृय निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर भी शिकायत की है। बता दें कि, बेनी प्रसाद वर्मा मुलायम सिंह यादव के गुट में हैं और अरविंद सिंह गोप अखिलेश यादव के गुट में हैं।


अखिलेश-शिवपाल गुट आमने-सामने
अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के गुट अब आमने-सामने हैं। सोमवार को सपा प्रदेश सचिव रघुनंदन सिंह काका को सपा कार्यालय में भी जाने से रोक दिया गया। बता दें कि रघुनंदन सिंह शिवपाल गुट के हैं। वहीं, शिवपाल के समर्थक और करीबी दीपक मिश्रा को भी पार्टी कार्यालय में नहीं जाने दिया गया। इसके विरोध में दीपक‍ ने लाल टापी उतारकर काली टोपी पहन ली।

आजम खान ने मान ली हार
सपा के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने सपा में छिड़े दंगल को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। आजम ने मीडिया से कहा कि पिता-पुत्र के बीच समझौता कराते-कराते अब थक चुका हूं। मैं हार गया हूं। आजम ने कहा कि अब वे सिर्फ शांति से बैठकर नजारा देखेंगे। बता दें कि, पिछले कई दिनों से आजम मुलायम और अखिलेश के बीच सुलह कराने की कोशिश में लगे हुए थे। इस दौरान आजम ने यह भी कहा था कि अभी भी कुछ बिड़ा नहीं है, जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top