Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी का कोई मंत्री लाल बत्ती से नहीं चलेगा

 shabahat |  2017-03-20 13:18:10.0

योगी का कोई मंत्री लाल बत्ती से नहीं चलेगा


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी अलग कार्यशैली को दर्शाना शुरू कर दिया है. अपने मंत्रियों और अधिकारियों से उन्होंने 15 दिन के भीतर अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा देने का आदेश कल ही दे दिया था. आज उन्होंने एक नया आदेश जारी किया है कि उनका कोई भी मंत्री लाल बत्ती से नहीं चलेगा.

कल शपथ ग्रहण के फ़ौरन बाद अपनी कैबिनेट से परिचय बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से मुलाक़ात कर यह बात कही कि भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में जो भी वादे किये गए हैं वह सभी पूरे किये जायेंगे. योगी ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक कर प्रदेश की कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने दोनों अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि प्रदेश के हालत सुधारने के लिये सबसे पहले अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है. इलाहाबाद में बीएसपी नेता की हत्या के मामले में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

मुख्यमंत्री ने आज शाम के समय सभी विभागों के प्रमुख सचिवों के साथ लोक भवन में बैठक की. इस बैठक में अधिकारियों को भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र की प्राथमिकताएं बताई गईं. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास देखने भी गये. तब तक गोरखपुर मंदिर से आए पंडितों ने पूजापाठ कर बंगले का शुद्धिकरण कर दिया था. शुद्धिकरण के बाद 11 लीटर दूध से यहाँ रुद्राभिषेक किया गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top