Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

COUNTDOWN: कर लें तैयारी सुरक्षित रहने की, 21 दिन बाद शुरू होना है विश्वयुद्ध!

 Anurag Tiwari |  2017-04-21 10:00:35.0

COUNTDOWN: कर लें तैयारी सुरक्षित रहने की, 21 दिन बाद शुरू होना है विश्वयुद्ध!

तहलका न्यूज वेब डेस्क

दुनिया तीसरे विश्वयुद्ध के मुहाने पर बैठी है. इसका कारण बनेंगे अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप. तीसरा विश्वयुद्ध सीरिया को लेकर रूस और अमेरिका होने वाला तनाव है.

इस विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी करने वाला कोई और नहीं बल्कि, वो शख्स है, जिसने डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी करने वाले क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस हैं. उन्होंने एक अखबार को इंटरव्यू के दौरान कहा कि दुनिया इस भयवाह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है और इसका कारण कोई और नहीं डोनाल्ड ट्रंप हैं.



क्लेयरवायंट के मुताबिक़ तीसरा विश्वयुद्ध 13 मई से शुरू होगा. उनका मानना है कि दुनिया के कई देश मिलकर सीरिया पर धावा बोलेंगे और यह हमला केमिकल अटैक होगा. इसके चलते इन देशों के साथ चीन, रूस और नार्थ कोरिया के साथ युद्ध शुरू हो जाएंगे. क्लेयरवायंट के मुताबिक़ 13 मई से शुरू होने वाला तीसरा विश्वयुद्ध 13 अक्टूबर तक चलेगा. क्लेयरवायंट महान भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों का समर्थन करते हैं, जिनके मुताबिक़ इस महायुद्ध में मेबस की मौत होगी और आने वाले एक साल तक विश्व की बड़ी ताकतें आपस में टकरा जाएंगीं, जिस्सने पूरे विश्व में कई लाख लोगों और जानवरों की मौत होगी.


क्लेयरवायंट के मुताबिक नास्त्रेदमस का मेबस कोई और नही बल्कि सीरिया के प्रेसिडेंट असद ही हैं. असद की मौत विस्फोट में होगी और उनकी मौत के बाद हालात और भयावह हों जाएंगे.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top