Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गायों को चारा देकर हुई CM योगी की सुबह, जाने आज के कार्यक्रम

 2017-03-26 03:06:15.0

गायों को चारा देकर हुई CM योगी की सुबह, जाने आज के कार्यक्रम

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
गोरखपुर.
यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कल पहली बार आदित्यनाथ योगी अपनी कर्मभूमि गोरखपुर पहुचें. वहां उनका भव्य स्वागत हुआ. वह उन्होंने अपने भाषण के दौरान जो सबसे अहम बात कही वो ये कि, अब मानसरोवर यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को सरकार की ओर से एक लाख रुपये तक का अनुदान मिलेगा. वे 27 मार्च यानी कल अयोध्या जाने वाले थे, लेकिन ये दौरा रद्द हो गया है.


दरअसल, वे राम मंदिर पर चर्चा करना चाहते थे. इसलिए पहले वे संतों से बात करेंगे. इस लिए वे गोरखपुर में ही रहेंगे. सीएम बनने के बाद उनके जीवनचर्चा में कुछ बदलाव हुए हैं. पहले वे सुबह-सुबह गायों को चारा देते थे और फिर मंदिर में पूजा करते थे. अब उनपर राजकाज की जिम्मेदारी है. लेकिन आज गोरखपुर में हमेशा की तरह उन्होंने अपनी सुबह गायों को चारा खिलाकर शुरू की है.


आज के कार्यक्रम

योगी आदित्यनाथ 11 बजे गोरखनाथ मंदिर के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. वे 11 बजे से लेकर 1 बजे तक गोरखनाथ मंदिर में ही रहेंगे. 1 से 2.30 बजे तक सीएम का आरक्षित कार्यक्रम है. 3 बजे योगी बीजेपी कार्यालय बेनीगंज में कार्यकर्त्ताओं से मिलेंगे. इसके बाद 4 बजे जिला प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे सीएम योगी. बाद में 4.30 बजे जीडीए शभागार में पहुंचकर विभागों के मंडलीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. शाम को 6 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम योगी.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top