Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

छठे चरण के मतदान के लिए अखिलेश करेंगे बलिया में 7 जनसभाएं

 Sonalika Azad |  2017-03-02 04:22:36.0

छठे चरण के मतदान के लिए अखिलेश करेंगे बलिया में 7 जनसभाएं

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.
लखनऊ.
विधानसभा चुनाव में छठे चरण में 4 मार्च को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत लगा दी है. छठे चरण में सात जिलों महराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ तथा बलिया की 49 सीटों के लिए 4 मार्च को मतदान होना है.


सुबह 11.35 बजे बलिया के बेलथरा रोड में अखिलेश यादव रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद 12.30 पर सिकंदपुर में और 2 बजे बैरिया में होंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गोरखपुर में रोड शो करेंगे. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वाराणसी के पिंडरा में शाम 4 बजे पहुचेंगे. बसपा प्रमुख मायावती चंदौली में 12 बजे से अौर भदोही में दो बजे से प्रचार करेंगी. डिंपल आज आजमगढ़ में होंगी.राजद अध्यक्ष लालू यादव चंदौली के सकलडीहा और सैयदराजा में होंगे.


कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद तथा प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर गुरुवार को गोरखपुर में कांग्रेस-सपा गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में जन बजे वे सभाओं को संबोधित करेंगे.


केंद्रीय मंत्री अऱुण जेटली वाराणसी में 12 बजे प्रेस कांफ्रेस करेंगे. वही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बलिया में 11 बजे से और भदोही में होंगे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वाराणसी के रोहनिया में 1 बजे तक पहुचेंगी.


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मिर्जापुर के मझवां में 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तर जौनपुर में हैं भाजपा सांसद मनोज तिवारी वाराणसी में दो सभाएं करेंगे. भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ बलिया के बेत्थरारोड में 10 बजे से सभा करेंगे.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top