Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमनमणि को सपा से टिकट मिलने पर सारा सिंह की मां ने दी मुलायम सिंह को चुनौती

 Anurag Tiwari |  2016-10-03 09:13:21.0

Aman Mani, Sara Singh, Murder, Samajwadi Party, MLA, Maharajganj, Nautanwa, Assembly Election, Mulayam Singh Yadav, Akhilesh Yadavतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. सारा सिंह की ह्त्या के आरोपी और बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को नौतनवा से टिकट देने के मामले में समाजवादी पार्टी की लीडरशिप की आलोचना शुरू हो गई है. इस मामले में सारा सिंह की माँ सीमा सिंह ने सपा सुप्रीमो को यूपी की जनता के सामने उनके सवालों के जवाब देने की चौनुती दे डाली है.

सीमा सिंह ने एक बयान जारी करते हुए कहा है, “ सारा सिंह की माँ मई सीमा सिंह सीएम अखिलेश यदाव से पूछना चाहती हूँ  कि मेरी बेटी सारा सिंह के हत्यारे अमनमणि त्रिपाठी को एमएलए का टिकट क्यों दिया? मुलायम सिंह में अगर डीएम है तो उत्तर प्रदेश की समझदार और शिक्षित जनता के सामने मेरे सवालों का जवाब दें कि जनता के विरुद्ध जाकर उन्होंने हत्यारे अमनमणि को किस आधार पर टिकट दिया है?


बता दें की बेटी सारा सिंह की मौत के बाद सीमा सिंह ने आरोप लगाया था कि अमरमणि रसूख वाले नेता हैं और वे अमनमणि और सारा के रिश्ते से खुश नहीं थे. सारा की माँ और भाई के अनुसार इसके चलते अमरमणि ने अमन और सारा के रिश्ते को खत्म करने की कई बार कोशिश की थी. परिवार का आरोप है कि इसी प्रयास के तहत एक्सीडेंट करवाया गया, जिसमें सारा की मौत हो गई है। सीमा सिंह सारा की मौत के मामले में जांच न होने देने को साजिश का एक बड़ा हिस्सा बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हो और सच्चाई सामने आए, तभी सारा की मौत से दुखी परिवार को कुछ तसल्ली मिलेगी. सारा के मौत के मामले की जांच इस समय सीबीआई कर रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top