Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिहार: इसे कहते हैं प्यार! सास ने दामाद से रचाई शादी

 Abhishek Tripathi |  2016-08-08 05:05:34.0

biharतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. कहते हैं प्यार में सब जायज है। जब प्यार होता है तो कुछ दिखाई नहीं देता। ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है जहां एक दामाद ने अपनी सास से ही शादी कर ली है। सास की उम्र 42 सल है जबकि दामाद की उम्र सिर्फ 22 साल है।


दरअसल यह मामला बिहार का है। 42 वर्षीय यह महिला और 22 वर्षीय युवक पहले रिश्ते में सास और दामाद थे, लेकिन अब दोनों पति पत्नी हैं। 42 वर्षीय सास को अपने ही दामाद से प्यार हो गया। ये इस महिला का नाम आशा देवी है और युवक का नाम है सूरज। खबर के अनुसार आशा देवी ने अपनी बेटी ललिता की शादी सूरज से की थी। दो साल पहले आशा देवी अपनी बेटी के ससुराल गई।


वहां आशा देवी और दामाद सूरज को आपस में प्यार हो गया। इसके बाद आशा देवी वापस अपने घर आ गई, लेकिन दोनों के बीच फोन पर लंबी बातें होने लगी। दोनों में प्यार इतना बढ़ गया कि आशा देवी ने अपने पति को छोड़ दिया और सूरज के साथ रहने लगी। दोनों ने कोर्ट और मंदिर में शादी कर ली।


इस पर ललिता ने अपनी बेटी को भी साथ रहने के लिए कहा। आशा और सूरज एक दूसरे अलग नहीं होना चाहते थे। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि स्थानीय पंचायत ने भी उनकी शादी को मंजूरी दे दी है। अब दोनों पति पत्नी के रूप में खुशहाल जिंदगी बसर कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top