Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बरेली: CCTV में कैद हुआ एक मां का सच, डेढ़ साल के बच्चे की गला दबाने की कोशिश

 Abhishek Tripathi |  2016-08-26 03:02:46.0

bareilly_mother_cctvतहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली. यूपी के बरेली से डराने वाली तस्वीर सामने आई है। एक मां अपने डेढ़ साल के बेटे को बेरहमी से पीटती हुई बेनकाब हुई है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से पति ने पत्नी के जुल्म को पकड़ा। डेढ़ साल का बच्चा अपनी मां के जुल्म सिर्फ इसलिए सह रहा था क्योंकि मां और पापा के बीच संबंध खराब थे। वीडियो सामने के बाद भी अभी महिला पर कार्रवाई नहीं हुई है।


वेदांत नाम के इस बच्चे की उम्र मात्र डेढ़ साल है। सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो से पता चलता है कि इस बच्चे पर क्या बीती है। इस बच्चे का बचपन कैसे बीत रहा है। एक कमरे में बिस्तर पर वेदांत अपनी मां के साथ बैठा हुआ है। महिला का चेहरा साफ साफ नहीं दिखता है, लेकिन आरोप है कि वो वेदांत की मां पूनम ही है।


बच्चे पर ऐसे सितम ढाती है महिला
महिला वेदांत बेडरूम में बच्चे को पीछे से खींचकर अपने सीने से चिपकाती है। मां अपने बेटे को दुलार नहीं रही है। इतनी जोर से दबोचने की कोशिश कर रही है जैसे वो उसे दबोच कर मार ही डालेगी। दबोचने के बाद अचानक पीछे से ही उसकी गर्दन पकड़कर उसे हवा में उछालने की कोशिश करती है, लेकिन न जाने क्या सोचकर हवा में उछालती नहीं है। वो नीचे लाकर उसे आगे धकेलती है औऱ फिर उसे पीटना शुरू कर देती है।


इतना पीटती है कि उसके कलाई की चूड़ी टूट जाती है। टूटी चूड़ी फेंककर वो फिर उसे पीटती है। फिर उसका गला दबाने की कोशिश करती है। फिर उसे छोड़ देती है। वेदांत अपनी मां की ओर देखता है लेकिन मां उसे तमाचे दिखाती है। अवाक होकर वेदांत मां को देखता रहता है। डेढ़ साल का मासूम बच्चा समझ नहीं सकता है कि उसके साथ हो क्या रहा है। सीसीटीवी वीडियो देखकर लगता नहीं है कि वो रो रहा है। सिसकता और सहमा सा दिखता है वेदांत।


पत्नी की करतूतों पर पति को था शक, लगवा दिया सीसीटीवी
दूसरे वीडियो में महिला और एक पुरुष दिख रहे हैं और वेदांत बीच में बैठा दिख रहा है। पति-पत्नी के बीच गर्मागर्म बहस होती है। पूनम पति पर बरस रही है। पति हाथ जोड़ जोड़कर उसे शांत करने की कोशिश कर रहा है लेकिन पूनम पर खून सवार है। वो फिर वेदांत को पीटने की कोशिश करती है, लेकिन इस बार उसका पिता दीपक उसे बचा लेता है।


पूनम ने पति पर लगाए गंभीर आरोप
पूनम पीटने से इनकार कर रही है। उसने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध के आरोप, नशा देकर उसे पागल साबित करने की कोशिश का आरोप, दहेज के लिए पीटने का आरोप, शराब पीने का आरोप। कैद करके घर में रखने का आरोप, आरोपों की लंबी लिस्ट के बाद भी पूनम के पास इस बात का जवाब नहीं है कि शिकायत पति से है तो उसका गुस्सा ऐसे बच्चे पर क्यों जो बोल नहीं भी सकता।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top