Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी सरकार के ज्यादातर मंत्री हैं चापलूस : लालू

 Sabahat Vijeta |  2016-07-09 14:27:08.0

lalu-prasad-yadav


पटना. पूर्व रेलमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शनिवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के अधिकांश मंत्री चापलूस हैं और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जान को खतरा है, वह अपनी ही सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि राजनाथ सिंह को तो हवाई जहाज पर भी सुरक्षा की जरूरत रहती है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, "वे तो ऊपर उड़ते रहते हैं, मगर जो नीचे रह रहे हैं, उनका क्या होगा?"


उन्होंने आगे कहा, "वे तो केंद्रीय गृहमंत्री हैं, खुद ही हथियार का लाइसेंस ले लें। हवा में सुरक्षा को लेकर तीन-चार एयरफोर्स के हवाई जहाज साथ ले जाएं।" लालू प्रसाद ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा नरेन्द्र मोदी को सबसे अच्छा प्रधानमंत्री बताए जाने पर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री प्रधानमंत्री के चापलूस हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या सभी मंत्री ऐसा कर रहे हैं, लालू ने कहा, "ऐसा नहीं है, लेकिन ज्यादातर मंत्री चापलूसी में मगन हैं।"


इससे पहले, लालू ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग की। लालू ने ट्वीट किया, "जातीय जनगणना के आंकड़े सावर्जनिक करो। इन्हें क्यों दबाए बैठे हो? दस का शासन नब्बे पर नहीं चलेगा। नहीं चलेगा, नहीं चलेगा।"


राजद अध्यक्ष लालू और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार विभिन्न सार्वजनिक मंचों से कई बार जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव के समय भी यह मुद्दा उठाया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानना है कि इन आंकड़ों को जारी होने के बाद विकास की योजनाएं लागू करने में मदद मिलेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top