Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सड़क धंसने के पीछे अधिकारियों का यह तर्क सुनकर सर पीट लेंगे आप!

 Anurag Tiwari |  2016-07-09 07:52:28.0

[caption id="attachment_94355" align="aligncenter" width="4000"]Moradabad Development Authority, Moles Eaten the road, Mouse, यही है वह सडक जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि इसे चूहे खा गए हैं[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. सरकारी भ्रष्टाचार का एक नमूना यूपी के मुरादाबाद में देखने को मिला है, जहाँ कुछ ही महीने पहले बनी सड़क में गड्ढे बन गए।  सरकारी विभागों का तर्क सुनकर आम जनता अपना सर पीट रही है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

आए दिन चूहों के कपड़े कुतरने या फिर घर का कहना उठकर भाग जाने की घटना से आम इंसान दो-चार होता है।  ऐसा शायद पहले बार हुआ है कि आम तौर पर वाहनों से पटी रहने वाली सड़क को चूहे खा गए हों।  चौंकिए नहीं यह तर्क दिया है मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने।  यह दावा किया मुरादाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी के चीफ इंजिनियर इंदुशेखर सिंह ने।  ये कोई ऐसी वैसी सड़क नहीं बल्कि  टैक्सपेयर्स की गाढ़ी कमाई से बनी सड़क 12 करोड़ रुपए की सड़क है जिसे कथित तौर पर चूहे खा गए हैं। प्रशासन मानने को तैयार नहीं है कि इस सड़क के बनाने में घटिया कंस्ट्रक्शन मटेरियल का प्रयोग हुआ है।  फिलहाल चूहों पर सड़क के धंसने का ठीकरा बेजुबान चूहों पर फोड़ दिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top